ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशविजय मिश्र की एक महीने में 33 करोड़ की संपत्ति जब्त, बेटे-बहू से लेकर भाई-भतीजे तक पर हुई कार्रवाई

विजय मिश्र की एक महीने में 33 करोड़ की संपत्ति जब्त, बेटे-बहू से लेकर भाई-भतीजे तक पर हुई कार्रवाई

गैंगरेप में आगरा जेल में बंद ज्ञानपुर के पूर्व विधायक विजय मिश्र और उनके परिजनों पर प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है। एक माह में करीब 33 करोड़ रुपये की संपत्ति को पुलिस ने जब्त किया है।

विजय मिश्र की एक महीने में 33 करोड़ की संपत्ति जब्त, बेटे-बहू से लेकर भाई-भतीजे तक पर हुई कार्रवाई
Dinesh Rathourसंवाददाता,भदोहीSun, 04 Dec 2022 09:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गैंगरेप में आगरा जेल में बंद ज्ञानपुर के पूर्व विधायक विजय मिश्र और उनके परिजनों पर प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है। एक माह में गैंग के सदस्यों की करीब 33 करोड़ रुपये की संपत्ति को पुलिस ने जब्त किया है। साथ ही पूर्व विधायक के भतीजे के तीन समेत पांच शस्त्र लाइसेंस को निरस्त भी कर दिया है। 

एसपी डा. अनिल कुमार ने बताया कि 19 नवंबर को गैंगस्टर एक्ट में पूर्व विधायक विजय मिश्र के भतीजे व डीघ ब्लाक प्रमुख मनीष मिश्रा के तीन शस्त्र लाइसेंस निरस्त कर दिए गए थे। मनीष पर एनएसए, गैंगरेप, लूट समेत 21 मामले दर्ज हैं। वह इन दिनों जेल में बंद है। उन्होंने बताया कि प्रयागराज जिले के चांद खमरियां मौजा, तहसील मेजा में पूर्व विधायक के भतीजे सतीश मिश्रा, भाभी दुर्गेश देवी, भतीजा आशीष मिश्रा, राहुल मिश्रा, अमित मिश्रा के नाम से खरीदी गई 11 करोड़ की संपत्ति पुलिस ने कुर्क की थी।

साथ ही 20 नवंबर को विजय मिश्र गैंग के सदस्यों के दो शस्त्र लाइसेंस निरस्त कर दिया गया था। 29 नवंबर को मिर्जापुर में विजय मिश्र की बहू, समधी व बेटे के नाम से खरीदी गई 26 बीघा चार बिस्वा जमीन जिसकी कीमत 11 करोड़ रुपये जब्त किया गया। वहीं चार दिसंबर को लखनऊ में पूर्व विधायक की बहू रुपा मिश्रा के नाम से खरीदे गए 11 करोड़ 55 लाख रुपये के फ्लैट को जब्त किया गया है। उन्होंने कहा कि सभी कार्रवाइयां जिलाधिकारी गौरांग राठी के आदेश पर गैंगस्टर एक्ट के तह की गई हैं। विजय मिश्र पर माफिया पर हत्या, लूट, अपहरण, गैंगरेप समेत 83 मामले दर्ज हैं।
 

पढ़े UP News in Hindi उत्तर प्रदेश की ब्रेकिंग न्यूज के अलावा Prayagraj News, Meerut News और Agra News.