ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशविदेश से घर आए पति ने पत्नी को पीटा, पहले पानी से धो दिया मांग का सिंदूर, फिर बाल काटकर पूरे गांव में घुमाया

विदेश से घर आए पति ने पत्नी को पीटा, पहले पानी से धो दिया मांग का सिंदूर, फिर बाल काटकर पूरे गांव में घुमाया

अवैध संबंध के शक में एक पति ने अपनी पत्नी का बाल काट कर गांव में घुमाया। यही नहीं उसने पानी से पत्नी की मांग का सिंदूर भी धो डाला। पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है।

विदेश से घर आए पति ने पत्नी को पीटा, पहले पानी से धो दिया मांग का सिंदूर, फिर बाल काटकर पूरे गांव में घुमाया
Dinesh Rathourदेवरिया, निज संवाददाता।Sat, 25 Jun 2022 03:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अवैध संबंध के शक में एक पति ने अपनी पत्नी का बाल काट कर गांव में घुमाया। यही नहीं उसने पानी से पत्नी की मांग का सिंदूर भी धो डाला। पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है। सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला का पति विदेश में नौकरी करता है। उसकी चार बेटिया हैं। करीब एक पखवारे पूर्व उसका पति विदेश से घर आया है। आरोप है कि वह अपनी पत्नी के चरित्र को लेकर संदेह करता था।

इसी बात को लेकर उसने शुक्रवार को पत्नी को जमकर मारा पीटा। उसके माथे के सिन्दूर को पानी से धो दिया। इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने महिला का बाल काट कर पूरे गांव में घुमाया। महिला की बेटियों ने यह देख कर इसकी सूचना डायल 112 को दी। सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस और डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस महिला और उसकी बेटियों को लेकर कोतवाली आई। यही नहीं पुलिस ने आरोपी पति को भी हिरासत में ले लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। इस संबंध में कोतवाल अनुज कुमार सिंह ने बताया कि पति पत्नी का विवाद है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें