ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशVIDEO: विंध्याचल में सरेराह चले लाठी-डंडे और हॉकी, पार्किंग को लेकर विवाद में बवाल

VIDEO: विंध्याचल में सरेराह चले लाठी-डंडे और हॉकी, पार्किंग को लेकर विवाद में बवाल

विंध्याचल क्षेत्र के बैंक आफ बड़ौदा के सामने गुरुवार को वाहन खड़ी करने के लेकर बवाल हो गया। बीच सड़क ही जमकर लाठी-डंडे और हॉकी चले। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

VIDEO: विंध्याचल में सरेराह चले लाठी-डंडे और हॉकी, पार्किंग को लेकर विवाद में बवाल
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,विंध्याचलThu, 22 Feb 2024 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

विंध्याचल में गुरुवार की शाम वाहन खड़ा करने को लेकर श्रद्धालुओं व स्थानीय लोगों में जमकर लाठी-डंडे चले। बीच सड़क पर हो रही मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है। आजमगढ़ जनपद से एक परिवार दर्शन पूजन करने के लिए आया था। दर्शन पूजन कर लौटते समय बंगाली तिराहे के पास बैंक ऑफ बड़ौदा  के सामने अपनी वाहन सड़क के बीच खड़ी कर दिया। पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवक ने वाहन को आगे बढ़ाने की बात कही। इसी को लेकर विवाद हुआ और कार सवार श्रद्धालुओं ने युवक की पिटाई कर दी। 

युवक ने अपने रिश्तेदारों को फोन कर मौके पर बुला लिया। दोनों पक्षों में विवाद बढ़ा और मारपीट में तब्दील हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में बीच सड़क पर जमकर लाठी-डंडे चलने लगे। बीच सड़क पर मारपीट से अफरातफरी मच गई। दोनों तरफ से करीब दो दर्जन लोग एक दूसरे से जूझते दिखाई दिए। किसी के हाथ में लाठी था तो कोई हॉकी लेकर हमले कर रहा था। कुछ लोग खाली हाथ ही एक दूसरे से भिड़े हुए थे। मारपीट से सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। मामले की जानकारी होते ही विंध्याचल पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब तक कार सवार श्रद्धालु मौके से फरार हो गए। 

पुलिस ने दो युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है। बीच सड़क पर मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस संदर्भ में कोतवाल दयाशंकर ओझा ने बताया की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन वहां कोई भी व्यक्ति नहीं मिला। मारपीट की कोई तहरीर नहीं मिली है। वायरल वीडियो के आधार पर दो स्थानीयों की पहचान कर उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ  की जा रही है। मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें