Video of the policeman who abuses women is viral phone from CM s active cell - महिलाओं से अभद्रता करने वाले दरोगा का वीडियो वायरल, सीएम की एक्टिव सेल से आया फोन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिलाओं से अभद्रता करने वाले दरोगा का वीडियो वायरल, सीएम की एक्टिव सेल से आया फोन

रमाला थानाक्षेत्र इब्राहिमपुर माजरा गांव में भूमि विवाद में झगड़ा होने की सूचना पर पहुंचे दारोगा ने महिलाओं के साथ अपशब्दों का प्रयोग किया। इस पर दरोगा को महिलाओं का विरोध झेलना पड़ा, साथ ही अपशब्द बोलते हुए दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामले की जांच एएसपी ने सीओ बड़ौत को सौंपी है।  

बागपत में खाकी की करतुत बार-बार उजागर हो रही है, अभी कुछ दिन पहले रमाला थानाक्षेत्र के एक गांव के स्कूल में बच्ची से गैंगरेप प्रकरण में भी खाकी दागदार हुई थी। वहीं, शनिवार को रमाला थाने का एक और मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार इब्राहिमपुर माजरा गांव निवासी दो पक्षों के बीच भूमि विवाद चल रहा है। इसको लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने लड़ते-भिड़ते रहते हैं, जिसमें एक पक्ष ने जमीन पर स्टे ले लिया है।

मामले में चार दिन पहले रमाला थाने पर तैनात दरोगा नत्थू सिंह विवाद निपटाने के लिए इब्राहिमपुर माजरा गांव पहुंचे। जहां दूसरे पक्ष ने दरोगा पर एक पक्षीय सुनवाई करने का आरोप लगाते हुए विरोध शुरू कर दिया। जहां दरोगा ने महिलाओं के साथ अपशब्दों का प्रयोग किया और अमर्यादित टिप्पणी भी दी। इस पूरे प्रकरण की वहां खड़ी महिलाओं ने वीडियो बना ली और उच्चाधिकारियों से इसकी शिकायत की।

आरोप है कि अधिकारियों ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की, जिसपर दरोगा द्वारा की जा रही अभद्रता की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। वीडियो वायरल होने का मामला सीएम की एक्टिव सेल तक पहुंच गया, जिसमें उच्चाधिकारियों ने बागपत के अफसरों ने उनसे इस प्रकरण में कार्रवाई और जवाब मांगा। इसके बाद पुलिस प्रशासन जागा और मामले का संज्ञान लिया और आरोपी दरोगा के खिलाफ जांच शुरू कराई।

एएसपी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि वीडियो वायरल होने का मामले में सीएम की एक्टिव सेल से कार्रवाई के निर्देश हैं, साथ ही इसपर जवाब भी मांगा है। उन्होंने बताया कि बड़ौत सीओ रामानंद कुशवाह को मामले की जांच सौंपी गई है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Video of the policeman who abuses women is viral phone from CM s active cell