DA Image
1 नवंबर, 2020|1:29|IST

अगली स्टोरी

बांदा में महिला के साथ रेप का वीडियो वायरल, ससुरालियों ने घर से निकाला

hathras beat up women in gurugram after gang rape of haryana

बांदा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में एक 26 वर्षीय विवाहिता का अपहरणकर कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। आरोपितों ने उसका वीडियों बनाकर उसे वायरल भी कर दिया।  ससुरालियों ने वीडियो देखो तो उन्होंने विवाहिता को घर से निकाल दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

कर्वी निवासी युवती की शादी तीन साल पहले बांदा के नगर कोतवाली क्षेत्र में हुई थी। युवती के मुताबिक, वह बाजार जा रही थी। गांव के परिचित ने अपने दो साथियों के साथ जबरन उसे एक चार पहिया गाड़ी में बैठा लिया और सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।। उसके दो साथियों ने उसका वीडियो बनाया। धमकी दी कि अगर किसी को कुछ भी बताया तो वीडियो वायरल करने के साथ जान से मार देंगे। डरी-सहमी पीड़िता ने किसी को कुछ भी नहीं बताया।

इसके बाद आरोपितों ने उसका शोषण करना चाहा। पीड़िता इससे बचने के लिए मायके चली गई। इससे गुस्साए आरोपितों ने दुष्कर्म का वीडियो उसके पति और मायके को भेजने के साथ वायरल कर दिया। पीड़िता जब अपने ससुराल आई तो उसे घर में नहीं घुसने दिया गया। शनिवार को पीड़िता अपने मां-बाप और भाई के साथ कोतवाली पहुंची, जहां आरोपितों के खिलाफ अपहरण कर दुष्कर्म की तहरीर दी।  कोतवाली  प्रभारी ने बताया कि मामला संज्ञान में है और जांच-पड़ताल की जा रही है। तीनों आरोपित हिरासत में हैं। 

पीड़िता के मुताबिक, शनिवार को वह तहरीर लिए कोतवाली में दिनभर बैठी रही। लेकिन शाम पांच बजे तक पीड़िता की रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई । वहीं, आरोपितों के परिवार से रिपोर्ट दर्ज कराने पर धमकी भी दी जा रही थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Video of rape with woman in Banda goes viral