DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मीट बांटने को लेकर दो पक्षों में मारपीट के बाद बवाल, कसाई को पीटने का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेशमीट बांटने को लेकर दो पक्षों में मारपीट के बाद बवाल, कसाई को पीटने का वीडियो वायरल

बरेली। वरिष्ठ संवाददाता Published By: Dinesh Rathour
Mon, 10 May 2021 11:47 PM
मीट बांटने को लेकर दो पक्षों में मारपीट के बाद बवाल, कसाई को पीटने का वीडियो वायरल

यूपी के बरेली जिले में एक व्यक्ति को पीटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। भोजीपुरा के टांडा में मीट के विवाद में अंधाधुंध फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों फहीम और अफसर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में तीन आरोपियों को पहले गिरफ्तार किया गया था। सोमवार को उन्हें जेल भेज दिया गया। सोमवार को पकड़े गये दोनों आरोपियों से पुलिस ने तमंचा बरामद कर लिया है। वहीं कसाई को पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद धारा 144 के उल्लंघन और महामारी अधिनियम में के तहत एक और मुकदमा आरोपियों पर दर्ज किया गया है।

भोजीपुरा के टांडा गांव में रविवार सुबह को प्रतिबंधित पशुओं के मीट को लेकर जलीस बंजारा और सलीम कुर्रेशी पक्ष के लोगों में विवाद हो गया था। सलीम कुर्रेशी के पास जलीस बंजारा की दुकान किराये पर है। प्रतिबंधित पशुओं का मीट बांटने को लेकर उनमें कहासुनी और मारपीट हो गई। इसके बाद जमकर बवाल और फायरिंग हुई। भोजीपुरा थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। भोजीपुरा पुलिस ने रविवार को धौरा टांडा वार्ड नंबर 10 के रहने वाले छोटे पुत्र मसीत, रईस अहमद पुत्र कल्लू और नवाबगंज के इस्लामनगर के रहने वाले सलीम पुत्र शरीफतुल्ला को गिरफ्तार कर लिया था।

सोमवार को पुलिस ने तमंचा और पौनिया लहराने और अंधाधुंध फायरिंग करने वाले अफसर और फहीम को भी गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत भी मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा सोमवार को फहीम के पिता शेरा की पिटाई का एक और वीडियो वायरल हो गया था। जिसमें दर्जनों लोग उन्हें सरेआम पीट रहे हैं। इस मामले में भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इसके अलावा बंजारों के खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन करने कोई भी नियमों का पालन ना करने के आरोप में महामारी अधिनियम के आरोप में भी कार्रवाई की गई है।

एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया, फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से तमंचा बरामद किया गया है। एक पक्ष के लोगों ने बुजुर्ग की जमकर पिटाई की है। इस मामले में उनके खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन और महामारी अधिनियम के आरोप में भी कार्रवाई की गई है।

संबंधित खबरें