ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशघर बैठे केशव मौर्य तक अपना दुखड़ा पहुंचा सकेंगे पीड़ित, डिप्टी सीएम ने लांच किया मोबाइल AAP

घर बैठे केशव मौर्य तक अपना दुखड़ा पहुंचा सकेंगे पीड़ित, डिप्टी सीएम ने लांच किया मोबाइल AAP

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को कालिदास मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर अपने नाम की वेबसाइट लांच करने के साथ ही मोबाइल ऐप का लोकार्पण किया।

घर बैठे केशव मौर्य तक अपना दुखड़ा पहुंचा सकेंगे पीड़ित, डिप्टी सीएम ने लांच किया मोबाइल AAP
Dinesh Rathourप्रमुख संवाददाता,लखनऊ।Sun, 05 Feb 2023 10:11 PM
ऐप पर पढ़ें

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को कालिदास मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर अपने नाम की वेबसाइट लांच करने के साथ ही मोबाइल ऐप का लोकार्पण किया। www.keshavprasad maurya.com वेबसाइट और Keshav Prasad Maurya मोबाइल ऐप से राज्य के लोग अपनी शिकायतें, सुझाव घर बैठे भेज सकेंगे। शिकायतें व सुझाव पर की गई कार्यवाही की जानकारी भी उन्हें इन्हीं दोनों प्लेटफार्मों के माध्यम से मिल जाएगा।

इस मौके पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि इन दोनों प्लेटफार्म से लोगों की समस्याओं का तेजी से समाधान संभव हो सकेगा। लोगों की अपेक्षाओं को ध्यान में रखते हुए यह व्यवस्था की गई है। सुदूर ग्रामीण अंचलों में अपने घर से कोई भी व्यक्ति अपनी या सार्वजनिक शिकायत, अनुरोध पत्र या सुझाव ऐप और वेबसाइट पर दे सकता है। पत्र पर हुई कार्यवाही का विवरण भी लोग घर बैठे देख सकते हैं।

लोगों को जनता दर्शन, उप मुख्यमंत्री कार्यालय  में या जनसुनवाई में दिए गए शिकायती पत्र, प्रार्थना पत्र की प्रगति की जानकारी भी लोग वेबसाइट के लिंक पर क्लिक करके जान सकेंगे। कोई भी व्यक्ति उनसे (उप मुख्यमंत्री) से मिलने के बाद अपनी फोटो को लाइब्रेरी से प्राप्त कर सकता है। उन्होंने कहा कि हर्ष का विषय है कि इसकी लांचिंग संत रविदास की जयंती पर की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें