ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहोश में आते ही ड्रिप निकालकर बोली पीड़िता-पहले शादी कराओ, जानें फिर क्या हुआ

होश में आते ही ड्रिप निकालकर बोली पीड़िता-पहले शादी कराओ, जानें फिर क्या हुआ

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में शादी टूटने से आहत होकर एसएसपी आफिस पर जहर खाने वाली युवती की हालत में डाक्टरों ने सुधार बताया है। होश में आते ही पीड़िता ने ड्रिप निकालकर फेंक दी। बोली, पहले शादी करवाइए।...

होश में आते ही ड्रिप निकालकर बोली पीड़िता-पहले शादी कराओ, जानें फिर क्या हुआ
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Thu, 19 Sep 2019 10:51 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में शादी टूटने से आहत होकर एसएसपी आफिस पर जहर खाने वाली युवती की हालत में डाक्टरों ने सुधार बताया है। होश में आते ही पीड़िता ने ड्रिप निकालकर फेंक दी। बोली, पहले शादी करवाइए। बाद में दवाई खाएंगे। इस हरकत से पुलिस भी परेशान है। दूसरी ओर महिला थाने पर आरोपी के परिजन पहुंचे। मगर आरोपी थाने नहीं आया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

जहर खाने का मामला
करूला निवासी युवती का प्रेम प्रसंग डिडौलीनिवासी नेत्र चिकित्सक के यहां काम करने वाले हसीव था। शादी भी तय हो गई थी। अचानक हसीव ने शादी करने से इनकार कर दिया था। परेशान युवती ने प्रेमी को मनाने की कोशिश की थी, मगर सफल नहीं हो सकी थी। मंगलवार दोपहर उसने एसएसपी आफिस पर जहर खा लिया था। उसे टीएमयू में भर्ती कराया गया था। 

महिला थाना प्रभारी ज्योति सिंह ने बताया कि पीड़ित युवती ने होश में आने के बाद ड्रिप निकाल दी। वह शादी करने की ही जिद पर अड़ी हुई है। दवाई खाने से भी इनकार कर दिया है। आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, मगर वह हत्थे नहीं चढ़ सका।

यह भी पढ़ें: पत्नी की रोजाना डिमांड से टूटा पति का दिल, शूट की दिल दहलाने वाली घटना

यह भी पढ़ें: सहेली संग मिलकर पति को कमरे में ले गई पत्नी और फिर पहुंचा अस्पताल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें