ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकोरोना काल में मदद को आगे आए वरुण गांधी, पीलीभीत प्रशासन को दिए 100 ऑक्सीजन सिलेंडर

कोरोना काल में मदद को आगे आए वरुण गांधी, पीलीभीत प्रशासन को दिए 100 ऑक्सीजन सिलेंडर

अपने निजी खर्च पर सांसद वरुण गांधी ने पीलीभीत में 100 ऑक्सीजन सिलेंडर लाकर जिला प्रशासन के सुपुर्द कर दिए। साथ ही कहा कि किसी भी जरूरत पर मैं अपने जिले के साथ खड़ा हूं। जरूरत पड़ी तो इस संकट काल में...

कोरोना काल में मदद को आगे आए वरुण गांधी, पीलीभीत प्रशासन को दिए 100 ऑक्सीजन सिलेंडर
हिन्दुस्तान टीम, पीलीभीतTue, 11 May 2021 12:53 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने निजी खर्च पर सांसद वरुण गांधी ने पीलीभीत में 100 ऑक्सीजन सिलेंडर लाकर जिला प्रशासन के सुपुर्द कर दिए। साथ ही कहा कि किसी भी जरूरत पर मैं अपने जिले के साथ खड़ा हूं। जरूरत पड़ी तो इस संकट काल में लोगों की मदद करने के लिए अपनी संपत्ति तक गिरवीं रखने से कोई गुरेज नहीं करुंगा। सभी को इस विपदा काल में आगे आकर इंसानियम की मदद करने की अपील भी सांसद ने की। मीडिया में बयान देते हुए कहा कि सौ बड़े व 15 छोटे ऑक्सीजन सिलेंडर अब पीलीभीत स्वास्थ्य विभाग की प्रापर्टी हो गए हैं। जल्द ही इन मशीनों की रिफिलिंग का भी प्रबंध करने जा रहे हैं। अगली बार ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी लाने वाले हैं। 

सांसद सुबह नौ बजे अचानक पीलीभीत के गांधी स्टेडियम पहुंचे। कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए यहां सौ बड़े सिलेंडर व पंद्रह छोटे ऑक्सीजन सिलेंडर उन्होंने जनता को समर्पित किए। कहा कि पिछले दिनों एक सप्ताह पूर्व यहां ऑक्सीजन उपलब्ध कराने के सार्थक प्रयास किए पर आम इंसान तक इसका लाभ नहीं पहुंच सका। सांसद ने कहा कि यह मेरा संसदीय क्षेत्र ही नहीं मेरा परिवार सरीखा है। इसलिए इस बार 100 ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर मैं खुद आया हूं ताकि जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के सुपुर्द कर सकूं। सांसद ने कहा कि पिछले दिनों मैंने निजी प्रयासों से रसोई का संचालन किया था जिसमें बीस लाख भोजन के पैकेज भी जरूरतमंदों तक पहुंचाए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें