ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशShyam Rangeela Assests: लाखों की संपत्ति के मालिक हैं स्टैंडअप कॉमेडियन श्याम रंगीला, 12वीं तक की है पढ़ाई

Shyam Rangeela Assests: लाखों की संपत्ति के मालिक हैं स्टैंडअप कॉमेडियन श्याम रंगीला, 12वीं तक की है पढ़ाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा वाराणसी से नामांकन करने वाले स्टैंडअप कामेडियन श्याम रंगीला के पास लाखों की संपत्ति है। उनके पास 12.54 लाख की चल और 4 लाख की अचल संपत्ति है।

Shyam Rangeela Assests: लाखों की संपत्ति के मालिक हैं स्टैंडअप कॉमेडियन श्याम रंगीला, 12वीं तक की है पढ़ाई
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्‍दुस्‍तान,वाराणसीWed, 15 May 2024 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

Shyam Rangeela Net Worth: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा वाराणसी में लोकसभा सीट 41 प्रत्याशियों ने दावा ठोंक दिया है। तीन दिन से नामांकन दाखिल के लिए हंगामा, धरना-प्रदर्शन कर रहे स्टैंड अप कामेडियन श्याम रंगीला समेत देशभर से आए प्रत्याशियों में से 27 को नामांकन के अंतिम दिन अपना पर्चा दाखिल सफलता पाई। श्याम रंगीला ने चुनाव आयोग को संपत्ति के बारे में जानकारी दी है। हलफनामें के मुताबिक उनके पास 12 लाख 54 हजार 751 रुपये की चल संपत्ति और 4 लाख की अचल संपत्ति है। 

नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ रहे श्याम रंगीला के पास लाखों की संपत्ति है। उनके पास एक मारुति सुजुकी कार है। हलफनामे के मुताबिक रंगीला के पास 35 हजार रुपये कैश है। इसके अलावा उनके बैंक अकाउंट्स में 1 लाख 23 हजार रुपये है। उन्होंने बीमा पॉलिसी में भी इन्वेस्ट किया है। श्याम रंगीला पर 7 लाख 66 हजार 293 रुपये का लोन भी है। 2022-23 में उन्होंने 4 लाख 99 हजार 530 रुपये की आय टैक्स में दर्शाई है। कुल मिलाकर उनके पास 16 लाख 55 हजार की चल-अचल संपत्ति है।

न घर, न गाड़ी... जानिए कितनी है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संपत्ति

राजस्थान के रहने वाले हैं श्याम रंगीला

श्याम रंगीला का जन्म राजस्थान के माणकथेरी बरानी में 25 अगस्त साल 1994 में हुआ था। उन्होंने साल 2012 में हनुमानढ़ स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बड़ोपल से 12 की पढ़ाई पूरी की।    

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने श्याम रंगीला को दिया समर्थन

आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने श्याम रंगीला को समर्थन देने की बात कही है। उन्होंने एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि वाराणसी प्रशासन ने उनके प्रत्याशी 'मैं जिंदा हूं' को अवैध हिरासत में रखकर पर्चा नहीं भरने दिया, इन स्थितियों में उनकी पार्टी श्याम रंगीला को अपना समर्थन देने का निर्णय लिया है।