ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमी के घर से आने के बाद प्रेमिका ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, भाई ने पत्थर बांधकर नदी में फेंका शव

प्रेमी के घर से आने के बाद प्रेमिका ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, भाई ने पत्थर बांधकर नदी में फेंका शव

परिजनों ने लड़की को उसके प्रेमी के घर पकड़ लिया। जिसके बाद उसे घर लाकर कमरे में बंद कर दिया गया। इससे आहत होकर किशोरी ने कमरे में फांसी लगा ली। शव को ठिकाने लगाने के लिए भाई ने पनदी में फेक दिया

प्रेमी के घर से आने के बाद प्रेमिका ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, भाई ने पत्थर बांधकर नदी में फेंका शव
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,वाराणसीWed, 07 Feb 2024 04:38 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के वाराणसी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां प्रेमी के घर किशोरी को परिजनों ने पकड़ लिया। घर लाकर उसे कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद देर रात युवती ने कमरे में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं  भाई ने शव को ठिकाने लगाने के लिए पत्थर बांधकर नदी में फेंक दिया। पुलिस ने मंगलवार को शव मिलने के बाद मृतका के भाई को हिरासत में ले लिया। वहीं मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। 

ये घटना लोहता क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार एक किशोरी का प्रेम संबंध गांव के ही युवक के साथ था। सोमवार शाम किशोरी प्रेमी के घर गई थी। सूचना पर उसके परिजन पहुंचे और पकड़कर घर ले आये। रात करीब 10 बजे किशोरी ने फांसी लगा ली। परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी। वहीं भाई ने ई रिक्शा पर शव रखकर भरथरा-पिसौर पुल पहुंचा और पत्थर बांधकर शव वरुणा में फेंक आया। मंगलवार को फुलवरिया में गेट नंबर पांच के पास शव उतराया हुआ मिला। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शव की शिनाख्त होने पर लोहता पुलिस ने परिजनों को बुलवाया। जिसके बाद किशोरी के भाई को हिरासत में लिया गया। लोहता के कार्यवाहक थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। मृतका मंडुवाडीह क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में 12वीं की छात्रा थी।

प्रेमी भी कुएं में कूदा

प्रेमिका की मौत की खबर मिलने के बाद प्रेमी ने आपा खो बैठा और पास के कुएं में कूद गया। आनन-फानन में लोगों ने रस्सी से बांधकर उसे निकाला। फिलहाल उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें