ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशवाराणसीः पूर्व विधायक की डाक्टर बहू की हथौड़े और कैंची से मारकर हत्या, खून से लाल हुई पूरी फर्श

वाराणसीः पूर्व विधायक की डाक्टर बहू की हथौड़े और कैंची से मारकर हत्या, खून से लाल हुई पूरी फर्श

वाराणसी की पॉश कालोनी सिगरा की चंद्रिका नगर में बुधवार की दोपहर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया गया। डायग्नोस्टिक सेंटर में घुसकर पूर्व विधायक की डाक्टर बहू की नृशंस हत्या कर दी गई। महिला के सिर पर...

वाराणसीः पूर्व विधायक की डाक्टर बहू की हथौड़े और कैंची से मारकर हत्या, खून से लाल हुई पूरी फर्श
वाराणसी लाइव हिन्दुस्तानWed, 21 Jul 2021 02:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी की पॉश कालोनी सिगरा की चंद्रिका नगर में बुधवार की दोपहर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया गया। डायग्नोस्टिक सेंटर में घुसकर पूर्व विधायक की डाक्टर बहू की नृशंस हत्या कर दी गई। महिला के सिर पर ताबड़तोड़ हथौड़े से वारकर करने के साथ ही कैंची घोंपकर हत्या कर दी गई। बेहद खौफनाक तरीके से की गई वारदात से पूरा फर्श खून बिखर गया। दीवारों पर भी खून के छींटे दिखाई दिये। पुलिस ने प्रारंभिक जांच और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर डॉक्टर के देवर को हिरासत में लिया है। पुलिस के मानें तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली है।

 

सिगरा थाना क्षेत्र के चंद्रिका नगर कॉलोनी में दत्ता डाइगोनोस्टिक सेंटर के नाम से पूर्व विधायक रजनीकांत दत्ता की बहू डॉ. सपना गुप्ता दत्ता का क्लीनिक है। रोज की तरह वह अपने चैंबर में थीं। इसी दौरान पहुंचे देवर अनिल कुमार दत्ता से उनकी कुछ कहासुनी हुई। इसके बाद देवर ने डाक्टर दत्ता के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। हथौड़े से वार करने के साथ ही कैंची से भी डाक्टर पर वार किया गया। देवर ने हथौड़े से इतना जोरदार प्रहार किया कि सिर पूरी तरह से फट गया। सिर से निकले खून से चैंबर का पूरा फर्श भी लाल हो गया। चैंबर की दीवारों में खून के छींटे बिखर गए। 

घटना की जानकारी मिलने पर एसीपी चेतगंज और सिगरा थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। देवर को हिरासत में लिया गया है। देवर का कहना है कि भाभी उसे नपुंशक कहती थी। आज भी उसे नपुंशक कहकर हंस रही थी। इसी गुस्से में आकर हथौड़े और कैंची से मारकर हत्या कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें