ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशवाराणसीः कारोबारी के बेटे ने खुद को गोली मारी, बड़े भाई और दोस्त के सामने घटना

वाराणसीः कारोबारी के बेटे ने खुद को गोली मारी, बड़े भाई और दोस्त के सामने घटना

वाराणसी में मंगलवार की सुबह कबाड़ व्यवसायी के बेटे अजय कुमार गुप्ता ने खुद को गोली मार ली। अस्पताल में उसकी मौत हो गई। घटना के समय बड़ा भाई अक्षय और दो दोस्त भी मौजूद थे। घटना शिवपुर थाना क्षेत्र के...

वाराणसीः कारोबारी के बेटे ने खुद को गोली मारी, बड़े भाई और दोस्त के सामने घटना
वाराणसी। हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Sep 2021 02:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में मंगलवार की सुबह कबाड़ व्यवसायी के बेटे अजय कुमार गुप्ता ने खुद को गोली मार ली। अस्पताल में उसकी मौत हो गई। घटना के समय बड़ा भाई अक्षय और दो दोस्त भी मौजूद थे। घटना शिवपुर थाना क्षेत्र के नवलपुर बसही स्थित घर पर हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। बताया कि घटना में अवैध असलहे का इस्तेमाल किया गया है। प्रथमदृष्टया कर्ज के कारण आत्मघाती कदम उठाने की आशंका जताई जा रही है।

कबाड़ व्यवसायी भरतलाल गुप्ता का नवलपुर बसही में पुराना मकान है। सड़क के दूसरी तरफ एक और मकान निर्माणाधीन है। बताया जा रहा है कि इसी मकान में अवैध रूप से हुक्का बार का संचालन होता है। कारोबारी के 26 वर्षीय बेटे अजय ने व्यापार के लिए कुछ लोगों से पांच लाख रुपये कर्ज लिया था। मंगलवार सुबह अजय, उसका भाई और नवलपुर के ही दो दोस्त एक कमरे में बैठे थे। आपस में बातचीत कर रहे थे। बाहर पिता भरतलाल बोरे में गिट्टी भर रहे थे। 

अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर पिता रह गए। बड़ा भाई अक्षय भागकर बाहर आया और बताया कि अजय को गोली लगी है। सिर में गोली लगने से अजय लहुलूहान हो गया था। परिजन ऑटो से निकट अस्पताल में ले गये। वहां से रेफर करने पर मलदहिया स्थित एक निजी अस्पताल में ले गये। वहां चिकित्सकों ने मृत बता दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर घर पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने कमरे का ताला तोड़वाया। मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंची और साक्ष्य जुटाये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें