ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: Vande Bharat Express से टकराई बाइक, टला बड़ा हादसा

यूपी: Vande Bharat Express से टकराई बाइक, टला बड़ा हादसा

वाराणसी-इलाहाबाद रेल मार्ग (Varanasi-Allahabad Rail Route) पर बुधवार की शाम वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) से बाइक टकराने के बाद कई टुकड़ों में बंट गई। ट्रेन भी कुछ दूर जाने के बाद...

यूपी: Vande Bharat Express से टकराई बाइक, टला बड़ा हादसा
हिन्दुस्तान संवाद,जंघई (जौनपुर)।Wed, 20 Feb 2019 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी-इलाहाबाद रेल मार्ग (Varanasi-Allahabad Rail Route) पर बुधवार की शाम वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) से बाइक टकराने के बाद कई टुकड़ों में बंट गई। ट्रेन भी कुछ दूर जाने के बाद रुक गई और करीब 13 मिनट तक खड़ी रही। रेलवे पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बाइक को कब्जे में ले लिया है। हादसा ट्रेन के वाराणसी से नई दिल्ली लौटते समय हुआ। 

जंघई और बरियारामपुर स्टेशन के बीच बुधवार की शाम चार बजे एक युवक अपनी सुजुकी बाइक पगडंडियों के रास्ते रेलवे ट्रैक पार कराने की कोशिश कर रहा था। इससे पहले कि वह ट्रैक को पार कर पाता, तेज रफ्तार वंदे भारत आ पहुंची। ट्रेन को सामने देख युवक के होश उड़ गए। बाइक को ट्रैक पर ही छोड़ युवक पीछे कूद गया। ट्रेन की टक्कर से बाइक के परखचे उड़ गये। ट्रेन भी करीब छह किलोमीटर आगे बरियारामपुर स्टेशन पर पहुंचकर रुक गई। घटना की जानकारी मिलने पर वहां के स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना जंघई स्टेशन अधीक्षक को दी। लगभग 13 मिनट तक ट्रेन वहीं रुकी रही और औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शाम 4 बजकर 14 मिनट पर इलाहाबाद के लिए रवाना हुई।

स्टेशन मास्टर के मेमो पर आरपीएफ एएसआई जयराम मीना मौके पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया। विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बाइक सवार की तलाश की जा रही है। बाइक के परखचे उड़ने से नम्बर भी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। इससे फिलहाल पुलिस यह भी नहीं बता पा रही कि बाइक कहां की है।

कानपुर: कालिंदी एक्सप्रेस के जनरल कोच में धमाका, मची भगदड़

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें