ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश उत्तराखंड टनल हादसे में फंसे मिर्जापुर के अखिलेश, टीवी पर टीकीं परिवार की नजरें

उत्तराखंड टनल हादसे में फंसे मिर्जापुर के अखिलेश, टीवी पर टीकीं परिवार की नजरें

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में दिवाली के दिन सुबह 5:30 बजे हुए टनल हादसे में फंसे 40 मजदूर और कर्मचारियों में एक युवक मिर्जापुर का भी है। जिले के अदलहाट थाना क्षेत्र के घरवासपुर गांव का वह निवासी है।

 उत्तराखंड टनल हादसे में फंसे मिर्जापुर के अखिलेश, टीवी पर टीकीं परिवार की नजरें
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,अदलहाट (मिर्ज़ापुर )Tue, 14 Nov 2023 03:06 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में दिवाली के दिन सुबह 5:30 बजे हुए टनल हादसे में फंसे 40 मजदूर और कर्मचारियों में एक युवक मिर्जापुर का भी है। जिले के अदलहाट थाना क्षेत्र के घरवासपुर गांव निवासी किसान रमेश सिंह का पुत्र 27 वर्षीय अखिलेश कुमार सिंह भी वहां फंसे हैं। सोमवार की शाम को अदलहाट की पुलिस उनके घर पहुंची। घरवालों को ढांढस बंधाया कि उनको सुरक्षित बाहर निकाल लिया जाएगा।पूरे परिवार की नजरें अब टीवी पर टिकीं हैं। पल-पल की जानकारी ली जा रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद से ही गांव और परिवार वाले परेशान हैं। हर दो घंटे बाद चाचा विजय सिंह उत्तराखंड के हेल्पलाइन नंबर पर वार्ता कर रहे हैं।

हेल्पलाइन के जरिए मिले जानकारी के अनुसार सभी लोग सुरक्षित हैं।जिन्हें जल्द ही रेस्क्यू करके निकाला जाएगा। फंसे सभी लोगों को खाना - पानी और आक्सीजन दिया जा रहा है। अखिलेश टनल का निर्माण कर रही नवयुग कम्पनी में सुपरवाइज के पद पर तैनात हैं। 

दीपावली के बाद आने वाले थे घर
विजय सिंह का कहना है कि उनका भतीजा अखिलेश इसी हफ्ते घर लौटने आला था। घटना होने से दिवाली का पर्व फीका पड़ गया है। पिता के साथ मां अंजू देवी का कहना है कि उनका पुत्र अखिलेश तीन साल से नवयुग कंपनी में काम करते हैं। रक्षाबंधन के पर्व पर घर आए हुए थे। तीन दिन पहले भी फोन पर वार्ता हुई थी। अखिलेश के आने के बाद ही घर में दिवाली मनाई जाएगी।

अखिलेश की पत्नी को नहीं दी गई है जानकारी
परिवार के सदस्यों ने बताया कि कहना है कि अखिलेश कुमार सिंह की पत्नी प्रेग्नेंट है। उनको इस बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है। 

छोटा भाई अवधेश भी रहता है उत्तराखंड में
पिता ने बताया कि अखिलेश का छोटा भाई अवधेश सिंह भी उतराखंड के दूसरे ब्रांच में काम करता है।जो एक वर्ष पूर्व गया था।उसकी अभी शादी नहीं हुई है।

अदलहाट पुलिस ने भेजी जानकारी
सोमवार की शाम अखिलेश कुमार सिंह के घर पहुंची अदलहाट पुलिस ने परिवार के लोगों से बातचीत कर घर की पूरी जानकारी ली। पुलिस टीम में शामिल वशिष्ट यादव एस आई ने बताया कि यह रिपोर्ट जिलाधिकारी के द्वारा शासन को भेजने की जानकारी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें