Uttarakhand Education Minister Arvind Pandey son ankur pandey dies in road accident - नेशनल हाईवे पर हादसे में उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री के बेटे समेत दो की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नेशनल हाईवे पर हादसे में उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री के बेटे समेत दो की मौत

ankur pandey

फरीदपुर में नेशनल हाईवे पर फ्यूचर कॉलेज के पास हादसे में उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के बेटे समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि उनका एक साथी घायल हो गया। शिक्षा मंत्री के बेटे कार से उत्तराखंड से गोरखपुर जा रहे थे। हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने फौरन उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने मंत्री के बेटे को मृत घोषित कर दिया। यूपी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों ने घटना में गहरा शोक व्यक्त किया है।

रोड एक्‍सीडेंट में उत्‍तराखंड के मंत्री के बेटे और दूल्हे के भाई की मौत के बाद शादी टली

उत्तराखंड सरकार में शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे का बेटा अंकुर पांडे अपने साथियों मुन्ना गिरी और ज्ञानेंद्र के साथ शादी समारोह में शामिल होने गोरखपुर जा रहे थे। फरीदपुर कस्बे से पहले फ्यूचर कॉलेज के पास उनकी कार की ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और इस हादसे में मंत्री के बेटे अंकुर पांडे और उनके साथी मुन्ना गिरी की मौत हो गई जबकि एक साथी ज्ञानेंद्र बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की सूचना पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने भी शोक व्यक्त किया है।

शिक्षा विभाग में बंपर तबादले, 12 अफसरों को भी बदला

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Uttarakhand Education Minister Arvind Pandey son ankur pandey dies in road accident