Uttar Pradesh : Principal beaten class two student for not doing homework arrested - UP : होमवर्क न करने पर प्रिंसिपल ने कक्षा दो की छात्रा को पीटा, गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP : होमवर्क न करने पर प्रिंसिपल ने कक्षा दो की छात्रा को पीटा, गिरफ्तार

नगीना में होमवर्क न करने पर कक्षा दो की मासूम छात्रा की पिटाई करना प्रधानाध्यापक को भारी पड़ गया। पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं बीएसए ने भी आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया है। 

नगीना देहात थाना क्षेत्र के गांव जहांगीरपुर खास उर्फ हैजरपुर निवासी दीपक की बेटी दीपांशी (7 वर्ष) गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा दो की छात्रा है। आरोप है कि बुधवार को दीपांशी पढ़ने के लिए स्कूल गई थी। दोपहर के वक्त स्कूल के प्रधानाध्यपक जुगल किशोर पढ़ाने के लिए कक्षा में पहुंचे। दीपांशी ने अपना होमवर्क पूरा नहीं किया था।

आरोप है कि होमवर्क अधूरा देख प्रधानाध्यापक आग बबूला हो गए और दीपांशी को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया, जिससे छात्रा को गुम चोट आई। घर पहुंचकर छात्रा ने परिजनों को सारी बात बताई। छात्रा का पिता दीपक कुछ गांव वालों को साथ लेकर जानकारी करने के लिए स्कूल पहुंचा। दीपक का आरोप है कि पूछताछ करने पर प्रधानाध्यापक भड़क गए और उनके साथ गाली-गलौज की। आरोप है कि रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी। छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने हेडमास्टर को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की। 

छात्रा की पिटाई के मामले में शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है। वहीं दंडात्मक कार्रवाई भी होगी। आगे इस तरह के मामलों की पुनरावृत्ति ना हो, इसका भी प्रयास किया जा रहा है। - महेशचंद, बीएसए बिजनौर 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Uttar Pradesh : Principal beaten class two student for not doing homework arrested