DA Image
17 अक्तूबर, 2020|8:22|IST

अगली स्टोरी

यूपी में बड़ा हादसा: पीलीभीत में बस और पिकअप वैन में भीषण टक्कर, 8 की मौत और 32 घायल

bus and a bolero collided in up

1 / 2bus and a Bolero collided in UP

breaking news

2 / 2Breaking news

PreviousNext

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में बड़ा हादसा हुआ है। पीलीभीत के पुरानपुर इलाके में बस और पिकअप की जोरदार टक्कर हुई है, जिसमें 8 लोगों की मौत हो चुकी है और 32 लोग घायल हो चुके हैं। इस बात की जानकारी पीलीभीत के एसपी ने दी है। यह बस पूरनपुर खुटार हाईवे पर लखनऊ के केसरबाग डिपो की  थी, जिसकी  टक्कर पिकअप से हो गई और यह हादसा हो गया। सूचना पर एसपी जयप्रकाश समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। रेस्क्यू कर घायलों को बाहर निकाला गया। हालत गंभीर होने पर दस लोगों को रेफर किया गया है।

हादसा शनिवार सुबह तीन बजे पूरनपुर खुटार हाईवे पर हुआ। लखनऊ के केसरबाग डिपो की बस सवारियां लेकर पीलीभीत की ओर आ रही थी। रास्ते में सेहरामऊ उत्तरी के समीप बस और पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद बस और पिकअप में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई।

हादसे की सूचना पर एसपी समेत पुलिस अमला मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू कर यात्रियों को बाहर निकाला लेकिन तब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी थी। एसपी जयप्रकाश ने बताया कि मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। साथ बैठे यात्रियों के मुताबिक मृतक लखनऊ के बताए जा रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, अब तक पांच लोगों की शिनाख्त कर ली गई है, जबकि तीन के बारे में अब तक जानकारी नहीं मिली है।

1. कलावती, पत्नी मोहन बहादुर, निवासी महानगर लखनऊ।
2- मोहन बहादुर, पुत्र नेत्र बहादुर, निवासी महानगर लखनऊ
3-दीपा विश्वास, पत्नी ललित विश्वास, निवासी मोहल्ला विजयनगर आशाराम बापू रोड लखनऊ
4- नवाब, पुत्र उत्तम सिंह, निवासी बंजरिया नानपारा जिला बहराइच
5- श्याम, निवासी गोमतीनगर लखनऊ

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Uttar Pradesh me Sadak Hadsa 8 dead and 32 injured after a bus and a Bolero collided with each other in Pilibhit Puranpur area UP