ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशउत्तर प्रदेश: एक ही पास रहने वाले तीन-तीन दरोगाओं के घर लाखों की चोरी

उत्तर प्रदेश: एक ही पास रहने वाले तीन-तीन दरोगाओं के घर लाखों की चोरी

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में चोरी का एक ऐसा वाकया सामने आया है जिसमें तीन दरोगा रैंक के अधिकारी ही इसके शिकार बने हैं। अमरोहा के तिगरी मेला प्रभारी समेत तीन घरों में लाखों की चोरी को अंजाम देने...

उत्तर प्रदेश: एक ही पास रहने वाले तीन-तीन दरोगाओं के घर लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान संवाददाता।,अमरोहा।Wed, 13 Nov 2019 04:39 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में चोरी का एक ऐसा वाकया सामने आया है जिसमें तीन दरोगा रैंक के अधिकारी ही इसके शिकार बने हैं। अमरोहा के तिगरी मेला प्रभारी समेत तीन घरों में लाखों की चोरी को अंजाम देने वाले चोरों का दो दिन बाद भी पुलिस को क्लू नहीं मिला है। पुलिस अंधेरे में तीर चला रही है। तिगरी मेला प्रभारी किरनपाल सिंह, आबकारी दरोगा रवि शंकर गुप्ता व क्राइम ब्रांच के दरोगा संजीव कुमार बंबूगढ़ में किराए पर रहते हैं। चौथी मंजिल पर तीनों के कमरे आस पास हैं। 

Read Also: अयोध्या केस : आरंभ से लेकर अंत तक रामलला का कवच बनी अदालत

विगत 11 नवंबर की रात चोरों ने तीनों के कमरों का ताला तोड़कर लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया। तीन घरों में चोरी से क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। घटना के दो दिन बाद भी पुलिस चोरों का सुराग तक नहीं तलाश पाई है। यह पता नहीं लग पाया है कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर स्थानीय हैं या बाहरी। पुलिस अंधेरे में तीर चला रही है। थानाध्यक्ष अरिहंत सिद्धार्थ का कहना है पुलिस प्रयास कर रही है। जल्द ही सुराग लगने की उम्मीद है। क्लू मिलते ही खुलासा कर दिया जाएगा।

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सबसे पहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें