ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने मोदी-योगी की तुलना श्रीराम से की

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने मोदी-योगी की तुलना श्रीराम से की

पहले भी माता सीता के जन्म पर विवादित बयान देकर परेशनी उठा चुके डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने रविवार को पीएम मोदी और सीएम योगी की तुलना भगवान श्रीराम से कर डाली। कहा कि जैसे भगवान श्री राम ने...

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने मोदी-योगी की तुलना श्रीराम से की
रामपुर, वरिष्ठ संवाददाताSun, 16 Sep 2018 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पहले भी माता सीता के जन्म पर विवादित बयान देकर परेशनी उठा चुके डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने रविवार को पीएम मोदी और सीएम योगी की तुलना भगवान श्रीराम से कर डाली। कहा कि जैसे भगवान श्री राम ने क्षत्रिय कुलभूषण होने के बाद भी जटायू से लेकर शबरी तक को साधा, उन्हें साथ लिया उसी प्रकार प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सबको साथ लेकर चल रहे हैं। क्या अगड़ा-क्या पिछड़ा। अब जातिवाद की राजनीति नहीं, सबके विकास की बात होती है। सबको एक सूत्र में जोड़ने की बात होती है।

रविवार को पाल समाज की ओर से आयोजित कार्यक्रम में रंगोली मंडप भीड़ से खचाखच भरा हुआ था। इस दौरान डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने पाल समाज को भाजपा का पक्का समर्थक बताया। साथ ही उन्होंने भाजपा के सबका साथ-सबका विकास की बात कही। बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। उन्होंने केंद्र और और प्रदेश सरकार की तुलना में भगवान श्री राम का जिक्र किया और उनकी क्रम में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तुलना भी उनसे कर डाली। डिप्टी सीएम ने कहा कि ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा देने की बात आई तो विपक्ष ने हाथ खड़े कर दिए, क्योंकि वे ऐसा करना ही नहीं चाहते थे लेकिन, मोदी जी बिल लाए और पास कराया।

भाजपा राम को मानती है रावणों को नहीं
डिप्टी सीएम ने भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर उर्फ रावण के भाजपा विरोधी बयान पर सवाल करने पर उन्होंने कहा कि भाजपा राम को मानने वाली पार्टी है, रावणों को नहीं। जिनकी आप बात कर रहे हो, मैं उनके बारे में ज्यादा जानता भी नहीं हूं। वैसे भाजपा को खत्म करने का मंसूबा अमेरिका, चीन, पाकिस्तान का भी है। महागठबंधन पर उन्होंने कहा कि भाजपा ब्लैकमेलरों को चुनौती नहीं मानती। अभी तो महागठबंधन वाली पार्टियों में ही आपसी चुनौतियां हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें