DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने मोदी-योगी की तुलना श्रीराम से की

Narendra Modi and Yogi Adityanath

पहले भी माता सीता के जन्म पर विवादित बयान देकर परेशनी उठा चुके डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने रविवार को पीएम मोदी और सीएम योगी की तुलना भगवान श्रीराम से कर डाली। कहा कि जैसे भगवान श्री राम ने क्षत्रिय कुलभूषण होने के बाद भी जटायू से लेकर शबरी तक को साधा, उन्हें साथ लिया उसी प्रकार प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सबको साथ लेकर चल रहे हैं। क्या अगड़ा-क्या पिछड़ा। अब जातिवाद की राजनीति नहीं, सबके विकास की बात होती है। सबको एक सूत्र में जोड़ने की बात होती है।

रविवार को पाल समाज की ओर से आयोजित कार्यक्रम में रंगोली मंडप भीड़ से खचाखच भरा हुआ था। इस दौरान डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने पाल समाज को भाजपा का पक्का समर्थक बताया। साथ ही उन्होंने भाजपा के सबका साथ-सबका विकास की बात कही। बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। उन्होंने केंद्र और और प्रदेश सरकार की तुलना में भगवान श्री राम का जिक्र किया और उनकी क्रम में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तुलना भी उनसे कर डाली। डिप्टी सीएम ने कहा कि ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा देने की बात आई तो विपक्ष ने हाथ खड़े कर दिए, क्योंकि वे ऐसा करना ही नहीं चाहते थे लेकिन, मोदी जी बिल लाए और पास कराया।

भाजपा राम को मानती है रावणों को नहीं
डिप्टी सीएम ने भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर उर्फ रावण के भाजपा विरोधी बयान पर सवाल करने पर उन्होंने कहा कि भाजपा राम को मानने वाली पार्टी है, रावणों को नहीं। जिनकी आप बात कर रहे हो, मैं उनके बारे में ज्यादा जानता भी नहीं हूं। वैसे भाजपा को खत्म करने का मंसूबा अमेरिका, चीन, पाकिस्तान का भी है। महागठबंधन पर उन्होंने कहा कि भाजपा ब्लैकमेलरों को चुनौती नहीं मानती। अभी तो महागठबंधन वाली पार्टियों में ही आपसी चुनौतियां हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Uttar pradesh deputy CM Dinesh Sharma compared Narendra Modi an Yogi Aditynath to god ram