DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उत्तर प्रदेश: दरोगा की पिस्टल से गोली चली, कांस्टेबल की मौत

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा 2018

उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद में एंटी रोमियो में तैनात दरोगा अपनी पिस्टल को साफ कर रहा था तभी पिस्टल से गोली चल गई और सामने बैठे कांस्टेबल के सिर में जाकर लग गई। कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मृतक के बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दरोगा को सस्पेंड कर दिया है।

कांस्टेबल शिव कुमार मिश्रा शिकोहाबाद में एंटी रोमियो टीम के वाहन का चालक था। उसी टीम में एसआई इंद्रजीत भी तैनात है। शनिवार की दोपहर में दमकल विभाग कार्यालय में तखत पर बैठकर दोनों ने खाना खाया और फिर दरोगा इंद्रजीत अपनी सर्विस रिवाल्वर को साफ करने लगा। जैसे ही दरोगा ने पिस्टल साफ करने के बाद मैग्जीन को पिस्टल में फंसाया वैसे ही पिस्टल से गोली चल गई। गोली दरोगा के सामने बैठे कांस्टेबल शिव कुमार के सिर में लगी और मौके पर ही मौत हो गई।

एसपी देहात महेंद्र सिंह ने बताया कि कांस्टेबिल के पुत्र शिवम ने आरोपी दरोगा के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। दरोगा को पुलिस हिरासत में ले रखा है। आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर दिया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Uttar Pradesh Constable shot dead