ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशउत्तर प्रदेशः श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 30 घायल

उत्तर प्रदेशः श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 30 घायल

शाहपुर थाना क्षेत्र में मीरापुर बाईपास चौकी के पास रविवार देर रात श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 30 घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल लाया गया, जिनमें से 4 को गंभीर हालत...

उत्तर प्रदेशः श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 30 घायल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरनगरMon, 26 Aug 2019 07:57 AM
ऐप पर पढ़ें

शाहपुर थाना क्षेत्र में मीरापुर बाईपास चौकी के पास रविवार देर रात श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 30 घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल लाया गया, जिनमें से 4 को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया। सभी घायल बिजनौर जनपद के थाना अफजलगढ़ के गांव से शेरगढ़ के रहने वाले हैं। सभी लोग बिजनौर से राजस्थान के बागड़ जा रहे थे। 

रविवार रात शाहपुर थाना क्षेत्र में मीरापुर बायपास चौकी के पास नदी के पुल पर एक प्राइवेट बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में 50 से अधिक श्रद्धालु सवार थे। सभी लोग जनपद बिजनौर से राजस्थान के बागड़ जाहरवीर गोगा जी की पूजा अर्चना के लिए जा रहे थे। 

अचानक हुए हादसे से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही शहर कोतवाली व शाहपुर थाने का फोर्स मौके पर पहुंचा। पुलिस ने बस में फंसे श्रद्धालुओं को बमुश्किल एक-एक करके बाहर निकाला। बस में चीख-पुकार मची हुई थी। श्रद्धालुओं को पुलिस ने अपने वाहनों व रास्ते से जा रहे प्राइवेट वाहनों को रोककर उपचार हेतु जिला अस्पताल भिजवाया। हादसे में बिजनौर जनपद के थाना अफजलगढ़ के गांव शेरगढ़ निवासी लेखराज, मानवी, ललिता, कमला, मीनू ,राम सिंह ,रूबी ,जोगिंदर, बबली ,प्रीति, मनीष ,प्रिया संजना शालू आदि घायल हुए हैं। घायलों को पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची। घायलों में से मीनू जोगेंद्र ,मानवी ,लेखराज को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया है ।

जिला अस्पताल में मची चीख-पुकार

मुजफ्फरनगर। बस पलटने के बाद अचानक एक साथ जिला अस्पताल में कई घायलों के पहुंचने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया । सीएमएस डा.पंकज अग्रवाल  ने जिला अस्पताल की इमरजेंसी में कई डॉक्टरो को बुला लिया। घायलों को उपचार के लिए चिल्ला रहे थे। एक-एक करके घायलों को उपचार दिया गया। घायलों के साथ अन्य श्रद्धालु भी परेशानी की हालत में थे। मौके पर एडीएम प्रशासन अमित कुमार सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार , सीओ सिटी हरीश भदौरिया व अन्य पुलिस घायलों की मदद के लिए पहुँच गई। पुलिस ने पलटी बस को क्रेन की मदद से सीधा कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें