ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशउसने जो सेवा की थी, मेरी चार बेटियां होतीं तो वो भी नहीं कर पातीं...एकता कौशिक के घर छापेमारी पर बोले आजम खान

उसने जो सेवा की थी, मेरी चार बेटियां होतीं तो वो भी नहीं कर पातीं...एकता कौशिक के घर छापेमारी पर बोले आजम खान

यूपी में आयकर विभाग की टीम ने पिछले दिनों तीन तक आजम खान और उनके करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी की थी। आजम के यहां छापेमारी के बाद आयकर की टीम ने एकता कौशिक के यहां भी छापेमारी की।

उसने जो सेवा की थी, मेरी चार बेटियां होतीं तो वो भी नहीं कर पातीं...एकता कौशिक के घर छापेमारी पर बोले आजम खान
Dinesh Rathourलाइव हिंदुस्तान,लखनऊMon, 18 Sep 2023 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में आयकर विभाग की टीम ने पिछले दिनों तीन तक आजम खान और उनके करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी की थी। आजम के यहां छापेमारी के बाद आयकर की टीम ने एकता कौशिक के यहां भी छापेमारी की। आयकर ने यहां चार दिनों तक रेड मारी। अपने और एकता कौशिक के यहां हुई आयकर की छापेमारी को लेकर आजम खान ने सरकार पर निशाना साधा। गाजियाबाद जिले के गोविंदपुरम के शताब्दीपुरम में एक निजी कार्यक्रम में आए पूर्व मंत्री आजम खां ने कहा डरा हुआ लोकतंत्र गुलामी से भी बुरा है। देश में पहली बार हो रहा है कि शैक्षिक संस्थानों पर सरकार छापेमारी करा रही है। उन्होंने कहा कि जब उनके यहां आयकर विभाग की छापेमारी हुई थी, तब सभी लोगों का यह कहना था कि ‘फकीर’ के यहां क्या मिलेगा।

आईटी की छापेमारी में उनके छोटे बेटे के पास 9000, बड़े बेटे के पास 2000, उनके पास 3500 रुपये और पत्नी के पास 100 ग्राम के जेवर मिले। गाजियाबाद में एकता कौशिक के यहां हुई छापेमारी पर उन्होंने कहा कि जब उनकी पत्नी बीमार थी तो एक बेटी की तरह उसने सेवा की, लेकिन मौजूदा हालात में रिश्ते टूट गए हैं। आजम ने बताया कि उनकी बेटी नहीं है, जिस तरह से एकता ने अस्पताल में भर्ती उनकी बीवी की सेवा की थी, उनकी अगर 4 बेटियां भी होती तो वह भी वैसी सेवा नहीं कर पातीं।  आजम खान ने आगे कहा, मिशनरी संस्थान पर करोड़ों रुपये निकाल दिए गए हैं। उन्होंने खुद पर दर्ज किए गए मुर्गी चोरी, बकरी चोरी के मामले पर भी सरकार को कठघरे में खड़ा किया। इंडिया गठबंधन पर उन्होंने कहा कि यह नौजवानों को नई दिशा देगा और देश को कुशल नेतृत्व प्रदान करेगा।

कौन हैं एकता कौशिक? जिन्हें आजम ने बताया मुंह बोली बेटी

गाजियाबाद की रहने वाली एकता कौशिक आजम खान के परिवार की काफी करीबी मानी जाती हैं। एकता कौशिक पूर्व जीडीए अवर अभियंता परितोष शर्मा की बहू हैं। एकता कौशिक आजम खान के छोटे बेटे अदीब खान की दोस्त हैं। दोनों की मुलाकात नोएडा के फिल्म सिटी में हुई थी। एनबीटी के अनुसार एकता और अदीब ने साथ-साथ पढ़ाई की है। एकता मारवाह स्टूडियो में जूलरी डिजाइनिंग का कोर्स करने के लिए गई थीं। यहां उन्होंने मॉडलिंग का भी कोर्स करना शुरू किया था। यहीं पर एकता कौशिक और अदीब खान की मुलाकात हुई जो बाद में दोस्ती में बदल गई। इसके बाद दोनों के परिवारों के बीच भी अच्छे संबंध हो गए थे। अदीब से दोस्ती के साथ एकता कौशिक का आजम खान के घर आना-जाना शुरू हो गया था। परिवार से अच्छे संबंध होने के कारण आजम ने उन्हें अपनी मुंह बोली बेटी बताया था। आजम जब जेल में थे तो एकता उनसे मिलने भी गई थीं।