ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने नाथनगरी को दिया 214 करोड़  की योजनाओं का तोहफा

नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने नाथनगरी को दिया 214 करोड़  की योजनाओं का तोहफा

प्रदेश के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन मंगलवार की रात को बरेली पहुंचे थे। बुधवार को उन्होंने यहां 214 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस मौके पर मेयर डॉ. उमेश गौतम सहित तमाम...

नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने नाथनगरी को दिया 214 करोड़  की योजनाओं का तोहफा
बरेली। कार्यालय संवाददाता।Wed, 10 Mar 2021 02:34 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन मंगलवार की रात को बरेली पहुंचे थे। बुधवार को उन्होंने यहां 214 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस मौके पर मेयर डॉ. उमेश गौतम सहित तमाम विधायक और नगर आयुक्त अभिषेक आनन्द के अलावा भाजपा पार्षद और अधिकारी भी मौजूद हैं। नगर विकास मंत्री सिविल लाइंस स्थित सर्किट हाउस पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे।

उन्होंने यहां बरेली पेयजल, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट जैसी 31 परियोजना का लोकार्पण किया। नगर आयुक्त ने कहा कि 19 कार्य शिलान्यास के 118.46 करोड़ और लोकार्पण के 11 कार्य 94.86 करोड़ के प्रोजेक्ट हैं। इसका लोकार्पण रिमोट के जरिए किया गया। इसके बाद कैबिनेट मंत्री ने कमिश्नर के यहां समीक्षा बैठक के लिए रवाना हो गए। नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन हेल्थ सेंटर, स्मार्ट क्लास, माइक्रो स्किल सेंटर के साथ इंटीग्रेटेड कंट्रोल एंड कमांड सेंटर जैसी योजनाओं के बारे लोगों को जानकारी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें