ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसहारनपुर: हैंडपंप को लेकर हंगामा, पुलिस ने धरना देने जा रहे कांग्रेस के विधायकों को हिरासत में लिया

सहारनपुर: हैंडपंप को लेकर हंगामा, पुलिस ने धरना देने जा रहे कांग्रेस के विधायकों को हिरासत में लिया

सहारनपुर बेहट कस्बे में हैंडपंप के मामले को लेकर सियासी भूचाल चरम पर है। हैंडपंप लगवाने की मांग को लेकर मंगलवार को धरना देने जा रहे कांग्रेस विधायक नरेश सैनी, विधायक मसूद अख्तर एवं पूर्व राज्यमंत्री...

सहारनपुर: हैंडपंप को लेकर हंगामा, पुलिस ने धरना देने जा रहे कांग्रेस के विधायकों को हिरासत में लिया
संवाददाता,सहारनपुर बेहटWed, 09 Jun 2021 05:40 AM
ऐप पर पढ़ें

सहारनपुर बेहट कस्बे में हैंडपंप के मामले को लेकर सियासी भूचाल चरम पर है। हैंडपंप लगवाने की मांग को लेकर मंगलवार को धरना देने जा रहे कांग्रेस विधायक नरेश सैनी, विधायक मसूद अख्तर एवं पूर्व राज्यमंत्री शायान मसूद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। विधायकों के हिरासत में लेने की खबर के बाद खलबली मच गई। 

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव इमरान मसूद तत्काल पुलिस लाइन पहुंच गए। जहां पर अधिकारियों ने कांग्रेस नेताओं से बात कर मामले को शांत कराया। बेहट कस्बे के मोहल्ला मनिहारान में दुकान के सामने से हटाए गए हैंडपंप को लेकर पिछले तीन दिन से सियासत गर्मा गई है।

रविवार को कांग्रेस विधायकों ने हैंडपंप उखाड़ने के विरोध में धरना दिया था। इसके बाद सोमवार को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने उनके विरोध में थाने में धरना दिया था। वहीं भीम आर्मी भी हैंडपंप को लगाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रही है। मंगलवार को कांग्रेसी विधायक नरेश सैनी, मसूद अख्तर और पूर्व राज्यमंत्री शायान मसूद कुछ समर्थकों के साथ हैंडपंप स्थल पर धरना देने आ रहे थे।

सूचना पर पुलिस प्रशासनिक अधिकारी हरकत में आए और बेहट के निकट हाईवे किनारे बैरिकेडिंग लगाकर विधायकों के काफिले को रोक लिया। अधिकारियों ने शांति व्यवस्था बनाए रखने की बात की लेकिन कांग्रेस नेताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। इसपर एडीएम और एसपी देहात ने दोनों विधायकों को हिरासत में ले लिया और भारी पुलिसबल के साथ दोनों विधायकों को लेकर पुलिस लाइन पहुंचे। हालांकि, बाद में वार्ता के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें