ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशफतेहपुर में बाइक सवार की मौत के बाद बवाल, ग्रामीणों ने पुलिस के सामने ही फूंक दिया ट्रक

फतेहपुर में बाइक सवार की मौत के बाद बवाल, ग्रामीणों ने पुलिस के सामने ही फूंक दिया ट्रक

फतेहपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सोमवार शाम ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे युवक बाइक समेत ट्रक में फंसकर 100 मीटर तक घसीटता चला गया। इससे नाराज ग्रामीणों ने ट्रक फूंक दिया।

फतेहपुर में बाइक सवार की मौत के बाद बवाल, ग्रामीणों ने पुलिस के सामने ही फूंक दिया ट्रक
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,फतेहपुरMon, 06 May 2024 09:49 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के फतेहपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां कल्यानपुर थाना क्षेत्र के मुगलरोड के बिंदकी-चौडगरा पुल पर सोमवार शाम ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में युवक बाइक समेत ट्रक में फंसकर सौ मीटर कर घिसटता चला गया। इस हादसे में उसकी मौके पर मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा साथी घायल हो गया। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मुगल मार्ग जाम कर हंगामा किया और ट्रक को आग के हवाले कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक की आग बुझाई और दो घंटे में हालात काबू कर पायी।

कल्यानपुर थाने के गांव बिसुनामऊ के रहने वाले 25 वर्षीय सत्यम सिंह अपने दोस्त ब्रजेश सिंह के साथ बाइक से चौडगरा कस्बा आया था। काम निपटाकर वापस घर लौटते समय बिंदकी चौडगरा ओवर ब्रिज पर जहानाबाद की ओर से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पीछे बैठा दोस्त उछल कर फुटपाथ में गिरा, जबकि सत्यम ट्रक के पहिया के पास हुक में फंसकर दूर तक घिसता चला गया। सड़क पर युवक के अंग बिखरते चले गए। किसी तरह लोगों ने ट्रक को रोका लेकिन चालक मौके से भाग निकला। 

उन्नाव में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक सवार को बचाने में रोडवेज बस से भिड़ी कार, 3 की मौत

हादसे की जानकारी पर गांव से भारी भीड़ आ गई। गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी और चालक को गिरफ्तार करके लाने पर अड़ गए। पुलिस उन्हें समझाती रही लेकिन वह उग्र हो गए और ट्रक की केबिन में आग लगा दी। इससे अफरातफरी मच गई, बवाल पर कई थानों से फोर्स बुलाया गया, पुलिस ने किसी तरह आग पर काबू पाया। सख्त कार्रवाई के आश्वासन लोगों को शांत कराया तब जाम खुला। प्रभारी निरीक्षक कल्यानपुर रमाशंकर सरोज ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ट्रक के चालक की तलाश की जा रही है।