ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : बांदा में चलती जीप में रेप, लेखपाल पर एफआईआर दर्ज

यूपी : बांदा में चलती जीप में रेप, लेखपाल पर एफआईआर दर्ज

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में चलती जीप में दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने सोमवार को इस मामले में पुंगरी गांव में तैनात लेखपाल के खिलाफ अपहरण और चलती जीप में रेप करने का मामला दर्ज...

यूपी : बांदा में चलती जीप में रेप, लेखपाल पर एफआईआर दर्ज
हिन्दुस्तान संवाद , बांदा।Wed, 10 Jun 2020 07:56 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में चलती जीप में दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने सोमवार को इस मामले में पुंगरी गांव में तैनात लेखपाल के खिलाफ अपहरण और चलती जीप में रेप करने का मामला दर्ज किया है।

बांदा के नरैनी कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव की पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार शनिवार सुबह वह अपने दरवाजे पर झाडू लगा रही थी। तभी पुंगरी गांव में तैनात लेखपाल सुशील पटेल दो साथियों के साथ जीप से पहुंचा और उसे जबरन जीप में डालकर ले जाने लगा। लड़की की मां ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन उसे धक्का देकर गिरा दिया गया।

प्रभारी निरीक्षक गिरीन्द्र सिंह के अनुसार घटना की रिपोर्ट दो दिन बाद सोमवार को दर्ज कराई गई। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपनी तहरीर में कहा कि लेखपाल ने चलती जीप में उससे दरिंदगी की है। सड़क में बैठे आवारा जानवरों की वजह से जीप के रुकने पर वह कूद कर भाग निकली। उन्होंने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार लेखपाल सुशील पटेल और उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ अपहरण, बलात्कार और एससी-एसटी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें