DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  यूपी : बच्चों के विवाद में पड़ोसियों ने महिला को पीट-पीटकर उतार मौत के घाट

उत्तर प्रदेशयूपी : बच्चों के विवाद में पड़ोसियों ने महिला को पीट-पीटकर उतार मौत के घाट

कार्यालय संवाददाता, मुरादाबाद।Published By: Shivendra Singh
Wed, 03 Jun 2020 08:50 AM
यूपी : बच्चों के विवाद में पड़ोसियों ने महिला को पीट-पीटकर उतार मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बच्चों के विवाद में पड़ोसियों ने महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला के पति ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लाल मस्जिद निवासी फजर्नीचर कारीगर शखावत मझोला के जंयतीपुर में किराए के मकान में रहता है। परिवार में पत्नी नूरजहां और समीर, अमीर व समरीन समेत चार बच्चे हैं। उसके घर के सामने ही भोजपुर थाना क्षेत्र के लतीफ का परिवार भी किराये पर रहता है। मंगलवार रात चप्पल चोरी को लेकर शखावत और लतीफ के बच्चों में विवाद हो गया। लतीफ के बच्चों ने शखावत के बेटे को पीट दिया।

चीख-पुकार सुनकर शखावत की पत्नी नूरजहां (30) घर से बाहर आ गई। उसने अपने और लतीफ के बच्चों को फटकार कर अलग कर दिया। नूरजहां ने इसकी शिकायत लतीफ की पत्नी फिरोज से की। आरोप है कि इस पर लतीफ उसकी पत्नी फिरोज और बच्चों ने नूरजहां को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। मारपीट में नूरजहां बेहोश हो गई तो नाले पास धक्का देकर आरोपी भाग गए। शोरशराबा सुनकार आस पड़ोस के लोग वहां पहुंचे। आनन-फानन में नूरजहां को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां देखते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

वारदात की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जयंतीपुर पहुंच कर पुलिस ने जांच पड़ताल भी की। आरोपी का परिवार मौके से फरार हो गया गया है। इस संबंध में एसएचओ मझोला राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतका के पति शखावत ने लतीफ, उसकी पत्नी और बच्चों समेत चार के खिलाफ तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपियों की तलाश में पुलिस लगी है।

पुलिस चौकी से मात्र दो सौ मीटर दूर वारदात
जिस जगह पर महिला की हत्या हुई है वह जयंतीपुर पुलिस चौकी से बामुश्किल दो सौ मीटर दूर है। स्थानीय लोगों की माने तो जिस समय झगड़ा हो रहा था तेज आवाज दूर तक जा रही थी। इसके बावजूद पुलिस को भनक नहीं लगी। सूचना देने के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की।

संबंधित खबरें