DA Image
12 जुलाई, 2020|4:21|IST

अगली स्टोरी

यूपी : शराब के लिए पत्नी ने पैसे देने से किया इनकार, पति ने पीट-पीटकर की हत्या

crime

उत्तर प्रदेश के फरुर्खाबाद में एक शख्स ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स ने पत्नी से शराब खरीदने के लिए पैसे देने को कहा था। पत्नी ने पैसे देने से इनकार कर दिया जिसके बाद पति ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल नवाबगंज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए खोज की जा रही है।

स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि यह वारदात फरुखार्बाद जिले के बमरुलिया गांव में हुई। आरोपी शख्स प्रशांत ने छह साल पहले लक्ष्मी देवी (26) से थी। प्रशांत शराब का आदी है। वह आमतौर पर बेहोशी की हालत में अपनी पत्नी को पीटता था। प्रशांत अक्सर शराब के लिए अपनी पत्नी से पैसे की मांग करता था। इस बार जब उसने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया, तो उसने लकड़ी की छड़ी से उसे तब तक मारा जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गई। फिर उसने उसकी सोने की बालियां बेच दीं।

उन्होंने आगे बताया कि लक्ष्मी बुरी तरह घायल थी और खून से लथपथ थी और उसने अपनी चोटों के कारण दम तोड़ दिया। लक्ष्मी के माता-पिता ने नवाबगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि हमने प्रशांत पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है। उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी जारी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UP: Wife refuses to give money for liquor husband beaten her to death