ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP Weather: यूपी में बिगड़ेगा मौसम का मिजाज, 35 जिलों में बारिश के आसार

UP Weather: यूपी में बिगड़ेगा मौसम का मिजाज, 35 जिलों में बारिश के आसार

उत्तर प्रदेश में मौसम का मिजाज बिगड़ा रहेगा। प्रदेश के कुछ इलाकों में गुरुवार 26 जनवरी को भी बदली-बारिश का सिलसिला जारी रहेगा।

UP Weather: यूपी में बिगड़ेगा मौसम का मिजाज, 35 जिलों में बारिश के आसार
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊThu, 26 Jan 2023 07:06 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के कुछ इलाकों में गुरुवार 26 जनवरी को भी बदली-बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। बुधवार को राजधानी लखनऊ समेत प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर बारिश हुई या गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ीं।

इस दरम्यान बरेली में दो व नजीबाबाद में एक सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई। मंगलवार की रात प्रदेश में सबसे ठंडा स्थान इटावा रहा जहां पारा 7.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। गुरुवार को लखनऊ और आसपास के इलाकों में सुबह से ही बदली-बारिश का सिलसिला शुरू हो गया जो कि देर शाम तक रुक-रुक कर जारी रहा। इस दौरान आगरा, बिजनौर, हरदोई में एक-एक सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार 27 जनवरी को मौसम साफ रहेगा, फिर शनिवार 28 जनवरी को पुन: प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में बदली-बारिश का मौसम रहने के आसार हैं।

यहां बारिश बारिश के आसार
मौसम विभाग ने यूपी के 35 जिलों में बारिश हो सकती है। आईएमडी के मुताबिक उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अलावा बरेली, अलीगढ़, उन्‍नाव, आगरा, कानपुर, इटावा, फतेहपुर, पीलीभीत और कन्‍नौज समेत कई जिलों में हल्की बारिश हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें