ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी मौसम अपडेट : कई हिस्सों में जारी रहेगा शीतलहर का प्रकोप, छाएगा घना कोहरा

यूपी मौसम अपडेट : कई हिस्सों में जारी रहेगा शीतलहर का प्रकोप, छाएगा घना कोहरा

मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में शीतलहर का प्रकोप जारी रहेगा। इस दरम्यान सुबह व रात में कई इलाकों में घना कोहरा भी छाये रहने के आसार हैं। बीते 24 घंटों के...

यूपी मौसम अपडेट : कई हिस्सों में जारी रहेगा शीतलहर का प्रकोप, छाएगा घना कोहरा
विशेष संवाददाता, लखनऊ Thu, 24 Dec 2020 07:06 AM
ऐप पर पढ़ें

मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में शीतलहर का प्रकोप जारी रहेगा। इस दरम्यान सुबह व रात में कई इलाकों में घना कोहरा भी छाये रहने के आसार हैं। बीते 24 घंटों के दौरान मुजफ्फरनगर सबसे ठंडा रहा, जहां रात का तापमान 2.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

बीते 24 घंटों में बरेली, मेरठ, वाराणसी, गोरखपुर, प्रयागराज, कानपुर मण्डलों में रात का तापमान सामान्य से कम रहा। बुधवार को लखनऊ और आसपास के इलाकों में धूप खिली रही। गोरखपुर, मेरठ व मुरादाबाद में दिन के तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई। मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटों में सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, बरेली, लखीमीपुर खीरी, बांदा, चित्रकूट, सोनभद्र और आसपास के इलाकों में  में शीतलहर का प्रकोप बना रह सकता है।

इसी तरह मुजफ्फरनगर, बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर,बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, लखीमपुर खीरी, बहराइच, श्रावस्ती, हरदोई, सीतापुर, महाराजगंजु, कुशीनगर, गोरखपुर, कानपुर नगर, उन्नाव, रायबरेली, अमेठी और वाराणसी में घना कोहरा छाया रहने के आसार हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें