DA Image
24 सितम्बर, 2020|6:38|IST

अगली स्टोरी

अनलॉक 4 : शराब व बीयर पीने वालों के लिए गुड न्यूज, यूपी में जल्द खुलेंगे बार

bars to open soon in up

उत्तर प्रदेश में शराब व बीयर आदि पीने वालों के लिए जल्द ही खुशखबरी मिल सकती है। उत्तर प्रदेश में जल्द ही बार खुल सकते हैं जिसके बाद लोग यहां बैठकर शराब, बीयर आदि पी सकते हैं। अनलॉक-4 के तहत केंद्र सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन के तहत अब उत्तर प्रदेश में जल्द ही बार भी खुल जाएंगे। केंद्र की इस नई गाइडलाइन में बार खोलने की अनुमति दी गई है। मगर यूपी सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन में बार के बारे में कोई उल्लेख नहीं किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बार खोले जाने के बारे में आबकारी विभाग आदेश तैयार कर रहा है। विभाग के अपर मुख्य सचिव संजय आर भूसरेड्डी ने बताया कि इस बाबत प्रस्ताव तैयार कर शासन को भेजा जाएगा। शासन से अनुमति मिलने पर आदेश जारी कर दिया जाएगा।

कोरोना की वजह से 24 मार्च से शराब व बीयर की दुकानों के साथ बार भी बंद कर दिए गए थे। 4 मई से शराब व बीयर की फुटकर दुकानें व मॉडल शॉप खोल दी गईं। मगर इनमें से देसी शराब की फुटकर दुकान व मॉडल शाप पर बैठकर शराब व बीयर आदि पीने की इजाजत नहीं थी। इससे फुटकर विक्रेताओं को समुचित बिक्री नहीं मिल पा रही थी। हाल ही में इन दुकानों में बैठकर शराब व बीयर पीने की अनुमति दे दी गई। अब अगले चरण में बार भी खोल दिए जाएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UP Unlock 4 : Good news for wine and beer drinkers bars to open soon in state Yogi government will issue order