ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : फादर्स डे पर पिता की हत्या, संपत्ति बंटवारे को लेकर उतरा मौत के घाट

यूपी : फादर्स डे पर पिता की हत्या, संपत्ति बंटवारे को लेकर उतरा मौत के घाट

आज दुनियाभर में लोग फादर्स डे मना रहे हैं, लेकिन इसी दिन यूपी के कौशाबी जिले में दो बेटे कपूत साबित हुए। संपत्ति और पैसे के बंटवारे को लेकर दोनों बेटों ने अपनी पत्नियों के साथ मिलकर पिता की...

यूपी : फादर्स डे पर पिता की हत्या, संपत्ति बंटवारे को लेकर उतरा मौत के घाट
भाषा, कौशांबीSun, 20 Jun 2021 04:05 PM
ऐप पर पढ़ें

आज दुनियाभर में लोग फादर्स डे मना रहे हैं, लेकिन इसी दिन यूपी के कौशाबी जिले में दो बेटे कपूत साबित हुए। संपत्ति और पैसे के बंटवारे को लेकर दोनों बेटों ने अपनी पत्नियों के साथ मिलकर पिता की दिन-दहाड़े पीट-पीट कर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मंझनपुर नगर पालिका परिषद के गांधीनगर वार्ड निवासी, रेलवे के पूर्व कर्मचारी बैजनाथ पाल (62) की उसके दो बेटों और बहुओं ने मिलकर लोहे के सब्बल से वार कर हत्या कर दी। पाल दो साल पहले ही सेवानिवृतत हुआ था और उसके परिवार में तीन बेटे, एक अविवाहित बेटी और बहुएं हैं। पाल पत्नी छोटे बेटे-बहू और बेटी के साथ अपने पुराने मकान में रहता था जबकि उसके बाकी दोनों बेटा बहु दूसरे मकान में रहते थे।

आज पाल के दोनों बेटे, बहुएं और बड़े बेटे के साले ने मिलकर पैसे के बंटवारे को लेकर उनकी लोहे के सब्बल व डंडों से जमकर पिटाई की जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी मंझनपुर डॉ कृष्ण गोपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने कहा कि अभी तक मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। फिलहाल अन्य कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें