DA Image
24 जनवरी, 2021|1:03|IST

अगली स्टोरी

यूपी : हमीरपुर में मामूली विवाद को लेकर ट्रक मालिक की गोली मारकर हत्या

Gun shot to woman

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में मुंडेरा गांव के निकट ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर के बाद विवाद में अपने को बाल विकास अधिकारी बताने वाले युवक ने ट्रक मालिक को गोली मार दी। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक मालिक को इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया।

शनिवार की रात करीब नौ बजे मुंडेरा गांव के निकट मौरंग लाद कर आ रहे ट्रक से स्कॉर्पियो में मामूली टक्कर लगी। जिस पर स्कॉर्पियो में सवार तथाकथित बाल विकास अधिकारी उमाशंकर श्रीवास ने अपने साथियों के साथ ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया। झगड़ा होने पर ड्राइवर ने इसकी सूचना भरुआ सुमेरपुर कस्बे में रहने वाले ट्रक मालिक विवेक साहू को दी। विवेक साहू मौके पर पहुंचे और समझौते का प्रयास किया, लेकिन विवाद इतना बढ़ा कि उमाशंकर श्रीवास ने ट्रक मालिक विवेक साहू को अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार दी। जिससे विवेक साहू गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। हालत गंभीर होने पर उन्हें डॉक्टर ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। विवेक ने उमाशंकर श्रीवास व साथी राम सजीवन सविता,  कल्लू के खिलाफ जान से मारने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से भाग निकले। थानाध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि उमाशंकर श्रीवास अपने को बाल विकास अधिकारी बताता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UP: Truck owner shot dead over minor dispute in Hamirpur