DA Image
9 सितम्बर, 2020|11:31|IST

अगली स्टोरी

यूपी : हरदोई में ट्रिपल मर्डर, साधु, शिष्या और बेटे की बेहरमी से हत्या

उत्तर प्रदेश के दो शहरों में 24 घंटे के भीतर दो ट्रिपल मर्डर से सनसनी मच गई है। सोमवार को आगरा के एक घर में पति-पत्नी और बेटे के जले हुए शव मिले तो वहीं, मंगलवार सुबह हरदोई जिले के एक आश्रम में रह रहे बाबा, उनकी शिष्या व बेटे की निर्मम हत्या कर दी गई। इस ट्रिपल मर्डर से जिले में हडकंप मच गया है।

हरदोई जिले केहरदोई में टड़ियांवा कोतवाली क्षेत्र के गांव सेमरौली के मजरा कुआंमऊ में गांव के बाहर आश्रम बनाकर रह रहे वृद्ध साधु, उनकी शिष्या और बेटे की रात में ईंटों से सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। सुबह घटना की जानकारी पर गांव में सनसनी फैल गई। एसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। तिहरे हत्याकांड की इस वारदात को अंजाम देने की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है।

कुंआमऊ निवासी संत हीरादास का गांव के बाहर आश्रम है। करीब 20 वर्ष से वह पैतृक जमीन पर आश्रम बनाकर रहते थे। उनकी शिष्या मीरादास और बेटा नेकराम भी उनके साथ रहते थे। सोमवार सुबह गांव के कुछ लोग आश्रम पर पहुंचे तो तीनों की लाशें आश्रम के कमरे के अंदर खून से लथपथ मिलीं। खबर फैलते ही घटनास्थल पर हजारों लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली पुलिस और कुछ देर बाद एसपी अमित कुमार पहुंच गए।

एसपी ने बताया कि तीनों लोगों की हत्या एक ही तरीके से की गई है। उन्होंने कहाकि हत्या के पीछे संपत्ति या जमीन का विवाद हो सकता है। अन्य कई बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है। दावा किया कि जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा कर हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा।

इससे पहले सोमवार को आगरा के नगला किशनलाल में पति-पत्नी और बेटे के जले हुए शव मिलने से सनसनी फैल गई। गला घोंटकर हत्या के बाद तीनों के शवों को आग लगाई गई थी। तीनों के हाथ-पैर और मुंह टेप से चिपके हुए थे। मिट्टी का तेल डालकर आग लगाई गई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UP Triple Murder : Sadhu Shishya and Son Murdered brutally in Hardoi