DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP : कन्नौज में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने तीन लोगों को कुचला, एक बच्चे की मौत

amethi  accident  death

फर्रुखाबाद-गुरसहायगंज मार्ग पर कस्बा समधन में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दो बच्चों समेत तीन लोगों को कुचल दिया। जिसमें एक बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दो अन्य गंभीर घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए भेजा गया है।

हादसा बुधवार की सुबह हुआ। बताया जा रहा है हनीफ का पुत्र आसिफ अपने परिवार के ही मोहम्मद शोएब (12) पुत्र शमशुल निवासी अल्लामा इकबाल नगर कस्बा समधन व निहाल (15) पुत्र वसीम निवासी गर्दा बाद के साथ मुख्य मार्ग पर रोड क्रॉस कर रहा था। तभी एक अनियंत्रित ट्रैक्टर उधर से गुज़रा और तीनों को कुचल दिया। जिसमें मोहम्मद शोएब की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। ड्राइवर ट्रैक्टर समेत भागने में सफल रहा। घटना के बाद मौके पर भीड़ लग गई। इस कारण कुछ देर के लिए मार्ग पर आवागमन ठहर गया। सूचना पर कोतवाली गुरसहायगंज पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद गंभीर घायलों को इलाज के लिए फर्रुखाबाद भेजा गया। मृतक बालक के शव को स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

घटनास्थल के बाद स्वास्थ्य केंद्र में परिजनों व नागरिकों की भीड़ लगना शुरू हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना की तहरीर मिलने पर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी पर तमाम लोग परिजनों को सांत्वना देने के लिए पहुंच गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UP : Tractor crushed three people in Kannauj one child dead