ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP Top News Today: थाने के अंदर से 30 गाड़ियां और लाखों का माल गायब, बरेली में नशीली चाय पिलाकर महिला के साथ गैंगरेप

UP Top News Today: थाने के अंदर से 30 गाड़ियां और लाखों का माल गायब, बरेली में नशीली चाय पिलाकर महिला के साथ गैंगरेप

UP Top News Today 06 February 2024: इटावा में थाने के अंदर से 30 गाड़ियों समेत लाखों का माल गायब होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। उधर बरेली में नशीली चाय पिलाकर महिला के साथ गैंगरेप किया गया।

UP Top News Today: थाने के अंदर से 30 गाड़ियां और लाखों का माल गायब, बरेली में नशीली चाय पिलाकर महिला के साथ गैंगरेप
Ajay Singhलाइव हिन्‍दुस्‍तान,लखनऊTue, 06 Feb 2024 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

UP Top News Today 06 February 2024: यूपी के इटावा में थाने से 30 गाड़ियों समेत लाखों का माल गायब हो गया है। किसी ने मालखाने के अंदर से एक-दो नहीं,  524 नग सामान पर हाथ साफ कर दिया है। इनमें 57 हजार रुपये कैश भी शामिल है। मामले की जानकारी मिलने के बाद से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा है। मंगलवार को एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। यह सभी माल पिछले कुछ वर्षों में एक-एक कर गायब किए गए हैं। इस दौरान जितने भी दीवान तैनात रहे, सभी कार्रवाई की जद में आ गए हैं।

उधर,  यूपी के बरेली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां कुछ लोगों महिला को चाय में नशीला पदार्थ  मिलाकर दिया। फिर उसे घसीटते हुए झाड़ियों में ले गये। फिर बारी बारी से सभी ने महिला के साथ गैंगरेप किया। होश में आने के बाद पीड़िता थाने पहुंची और दुकानदार समेत तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया। 

पढ़ें यूपी की टॉप न्‍यूज 

यूपी में आउटसोर्सिंग कर्मियों को स्थाई करने की योजना नहीं

यूपी बजट सत्र के चौथे दिन मंगलवार को विधानसभा में  कई महत्‍वपूर्ण सवाल और जवाब सुनने को मिले। संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्ना ने प्रश्नकाल में कहा है कि विभिन्न सरकारी विभागों में कार्यरत आउट सोर्सिंग या संविदा कर्मचारियों को स्थाई करने की कोई योजना नहीं है। दूसरी ओर बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह ने कहा है कि शिक्षकों को कैशलेस इंश्योरेंस देने पर विचार चल रहा है।

यूपी में आउटसोर्सिंग कर्मियों को स्थाई करने की योजना नहीं

टक्कर के बाद ट्रैक्टर में फंसा ई-रिक्शा, 20 मीटर तक घिसटा, एक की मौत

फतेहपुर के जाफरगंज में सड़कों पर अनियंत्रित रफ्तार से चलते वाहनों की वजह से हर दिन हादसों में लोग जान गवां रहे हैं। रविवार रात जोनिहां-अमौली मार्ग पर अनियंत्रित ट्रैक्टर ने सामने से आ रहे ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। रिक्शा ट्रैक्टर में फंसकर करीब 20 मीटर तक घिसटता रहा। उसमें सवार बुजुर्ग की मौत हो गई वहीं रिक्शा चालक व सवार युवक घायल हो गए। पुलिस ने ट्रैक्टर को चालक सहित हिरासत में लेकर एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया है।

टक्कर के बाद ट्रैक्टर में फंसा ई-रिक्शा, 20 मीटर तक घिसटा, एक की मौत

इलाज के बहाने डॉक्टर को BHU हॉस्टल में बुलाकर उतारे कपड़े, किया सेक्स

आईआईटी बीएचयू में छात्रा के साथ हुई खौफनाक वारदात के बाद एक बार फिर सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया गया है। एक डॉक्टर को इलाज के बहाने बीएचयू के हॉस्टल में बुलाकर जबरिया उसके कपड़े उतारे गए। उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया गया और इसका वीडियो भी बनाया गया। वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए डॉक्टर से वसूली भी की गई। वारदात को बीएचयू के ही संस्कृत धर्म विज्ञान संकाय के छात्रों ने अंजाम दिया। 

इलाज के बहाने डॉक्टर को BHU हॉस्टल में बुलाकर उतारे कपड़े, किया सेक्स

मजार नहीं ये है महाभारत काल का लाक्षागृह,  53 साल चला मुकदमा

यूपी के बागपत के बरनावा स्थित महाभारतकालीन लाक्षागृह पर चल रहे विवाद में 53 वर्ष बाद सोमवार को हिंदुओं के पक्ष में फैसला आया। सुनवाई के बाद न्यायाधीश ने मुस्लिम पक्ष के उस दावे को खारिज कर दिया, जिसमें लाक्षागृह की 100 बीघा जमीन को शेख बदरुद्दीन की मजार और कब्रिस्तान बताया था। मुस्लिम पक्ष ने हाईकोर्ट में अपील की बात कही है। बरनावा के लाक्षागृह-कब्रिस्तान का विवाद 1970 में कोर्ट में पहुंच गया था।

मजार नहीं ये है महाभारत काल का लाक्षागृह,  53 साल चला मुकदमा

थप्‍पड़बाज लड़की: बिना नंबर वाली स्‍कूटी रोकने पर दरोगा पर बोला हमला 

कानपुर के गंगा बैराज पर बिना नंबर प्लेट की स्कूटी चला रही युवती को रोकने पर दरोगा को थप्पड़ खाना पड़ा। युवती का पुलिसकर्मी से अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि 'लाइव हिन्दुस्तान' वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। एसीपी कर्नलगंज ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित युवती की पहचान के निर्देश दिये हैं। पुलिस स्‍मार्ट सिटी के कैमरों की मदद से उसकी तलाश में जुटी है। 

थप्‍पड़बाज लड़की: बिना नंबर वाली स्‍कूटी रोकने पर दरोगा पर बोला हमला 

लोकसभा चुनाव 2024: यूपी में कांग्रेस की अखिलेश से अब तक नहीं बन पाई बात, प्‍लान पर मंथन आज

लोकसभा चुनाव को लेकर इंडिया गठबंधन की तस्वीर अभी साफ नहीं हो पा रही है। फिलहाल कांग्रेस और सपा के बीच सीटों को लेकर खींचतान में सूबे में गठबंधन खटाई में पड़ता नजर आ रहा है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के कांग्रेस को 11 सीटों के ट्वीट के बाद खलमची मची है। जो संकेत मिल रहे हैं, उनमें अब कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ने की तैयारियों में जुट गई है। मंगलवार को लखनऊ में होने जा रही महत्वपूर्ण बैठक में गहन मंथन के बाद लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस प्रदेश नेतृत्व निर्णय लेगा।

यूपी में कांग्रेस की अखिलेश से अब तक नहीं बन पाई बात, प्‍लान पर मंथन आज

ISI की 'पूजा' का प्रेमजाल, जासूसी, हनी ट्रैप, एंबेसी में घुसपैठ...सतेंद्र ने लीक किए सेना के दस्‍तावेज

पाकिस्‍तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की महिला जासूस को रूस में भारतीय दूतावास में काम करने वाले सतेंद्र ने तीनों सेना से जुड़े दस्तावेज लीक किए थे। इसका खुलासा एटीएस की पूछताछ में हुआ है। एटीएस सूत्रों की मानें तो इन दस्तावेज में काफी गोपनीय सूचना और भारत-रूस के बीच आने वाले समय में होने वाली कुछ रक्षा सौदों को लेकर जानकारी बताई गई है। 

ISI की 'पूजा' का प्रेमजाल, जासूसी, हनी ट्रैप, एंबेसी में घुसपैठ...सतेंद्र ने लीक किए सेना के दस्‍तावेज

राज्यसभा की सात सीटों के लिए भेजा 35 नामों का पैनल, बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में हुए फाइनल

राज्यसभा की 2 अप्रैल को रिक्त होने वाली 10 सीटों के लिए चुनावी प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। यूपी कोटे की इन सीटों के लिए भारतीय जनता पार्टी ने 35 नामों का पैनल तैयार कर सोमवार शाम दिल्ली भेज दिया। पैनल में शामिल नामों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में सीएम आवास में हुई पार्टी की कोर कमेटी की बैठक में फाइनल किया गया। 

राज्यसभा की सात सीटों के लिए भेजा 35 नामों का पैनल, बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में हुए फाइनल

वित्‍त मंत्री की इस बात पर खिलखिलाए योगी, मुस्‍कुरा कर रह गए अखिलेश 

यूपी के वित्त मंत्री सुरेश खन्‍ना ने सोमवार को योगी सरकार का आठवां बजट विधानसभा में पेश किया। उन्‍होंने बजट भाषण में कई बार शेरो-शायरी के जरिए मोदी-योगी की सराहना की तो विपक्ष पर जमकर कटाक्ष किए। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ खिलखिला कर हंसते नज़र आए तो नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव मुस्कुरा कर रह गए। यूपी के पिछले बजट भाषणों में  भी शायरी का तड़का लगता रहा है। 

पूरी खबर यहां पढ़ें: वित्‍त मंत्री की इस बात पर खिलखिलाए योगी, मुस्‍कुरा कर रह गए अखिलेश 

यूपी की अन्‍य खबरें और अपडेट्रस जानने के लिए बने रहें 'लाइव हिन्‍दुस्‍तान' के साथ  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें