ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : अलीगढ़ में दुकानें बंद कराने गई पुलिस की टीम पर पथराव, कॉन्स्टेबल घायल-VIDEO

यूपी : अलीगढ़ में दुकानें बंद कराने गई पुलिस की टीम पर पथराव, कॉन्स्टेबल घायल-VIDEO

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में लॉकडाउन के दौरान सब्जी की बाजार हटवाने को लेकर सब्जी विक्रेताओं ने पुलिस की पर हमला बोल दिया। पुलिस कर्मियों ने भागने का प्रयास किया तो पथराव कर दिया...

यूपी : अलीगढ़ में दुकानें बंद कराने गई पुलिस की टीम पर पथराव, कॉन्स्टेबल घायल-VIDEO
कार्यालय संवाददाता।,अलीगढ़।Wed, 22 Apr 2020 02:39 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में लॉकडाउन के दौरान सब्जी की बाजार हटवाने को लेकर सब्जी विक्रेताओं ने पुलिस की पर हमला बोल दिया। पुलिस कर्मियों ने भागने का प्रयास किया तो पथराव कर दिया गया जिसमें एक इस दौरान एक कॉन्स्टेबल घायल हुआ हैं। 

बता दें कि लॉकडाउन के चलते सुबह 6 बजे से 10 बजे तक ही बाजारों को खोलने छूट दी जाती है, जिसमें जनता अपना जरूरत का सारा सामान खरीद सके। लेकिन आज (बुधवार) जब पुलिस 10 बजे बाजार बंद कराने हो गई तो सब्जी मंडी भुजपुरा पर भीड़ ने पथराव कर दिया। इस हमल के बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस आरोपियो की गली-गली जाकर तलाश कर रही है।

 

सीओव सीटी ने बताया कि भुजपुरा एरिया के पास पुलिसकर्मियों पर पत्थरबाजी की गई। नियत समय पर दुकानें बंद करवाई जा रही थी। ठीक उसी समय सब्जी वाले आपस में लड़ पड़े पुलिस उन्हें छुड़ाने गई तो मामला बढ़ गया। उस दौरान पत्थर बाजी होने लगी जिसमें एक का कॉन्स्टेबल घायल हुए। फिलहाल स्थिति नियंत्रित है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें