ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : स्मार्ट मीटर में गड़बड़ी की पोल खोलेगी एसटीएफ, जल्द सीएम को सौंपी जाएगी जांच रिपोर्ट

यूपी : स्मार्ट मीटर में गड़बड़ी की पोल खोलेगी एसटीएफ, जल्द सीएम को सौंपी जाएगी जांच रिपोर्ट

स्मार्ट मीटर बत्ती गुल तथा अन्य गड़बड़ियों की जांच कर रही एसटीएफ की रिपोर्ट पर मंगलवार को शासन में उच्चस्तरीय बैठक हुई। यह रिपोर्ट बहुत जल्द मुख्यमंत्री के समक्ष प्रस्तुत की जाएगी। बताया जा रहा है कि...

यूपी : स्मार्ट मीटर में गड़बड़ी की पोल खोलेगी एसटीएफ, जल्द सीएम को सौंपी जाएगी जांच रिपोर्ट
लखनऊ। प्रमुख संवाददाताTue, 29 Dec 2020 10:48 PM
ऐप पर पढ़ें

स्मार्ट मीटर बत्ती गुल तथा अन्य गड़बड़ियों की जांच कर रही एसटीएफ की रिपोर्ट पर मंगलवार को शासन में उच्चस्तरीय बैठक हुई। यह रिपोर्ट बहुत जल्द मुख्यमंत्री के समक्ष प्रस्तुत की जाएगी। बताया जा रहा है कि स्मार्ट मीटर बत्ती गुल, भार जंपिंग आदि मामले में विभागीय लापरवाही का जिक्र रिपोर्ट में है। मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने इस मामले में संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की।

इस बैठक में अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी, अपर मुख्य सचिव ऊर्जा अरविंद कुमार तथा अन्य अधिकारी उपस्थित थे। बैठक के दौरान स्मार्ट मीटर उपभोक्ताओं को मीटर की गड़बड़ी के कारण हुई दिक्कतें और जांच रिपोर्ट पर चर्चा हुई। इस बाबत पूछे जाने पर ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि एसटीएफ ने रिपोर्ट में क्या दिया है यह उनके संज्ञान में नहीं है। फिर उन्होंने कहा कि कुछ गड़बड़ी तो हुई है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें