ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअतीक के बेटे असद की तलाश में ताबड़तोड़ छापे, फतेहपुर सीकरी के आसपास छिपे होने की आशंका; आगरा से 4 करीबियों को उठाया

अतीक के बेटे असद की तलाश में ताबड़तोड़ छापे, फतेहपुर सीकरी के आसपास छिपे होने की आशंका; आगरा से 4 करीबियों को उठाया

उमेश पाल हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोपी और माफिया अतीक अहमद के बेटे 5 लाख के इनामी असद अहमद की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ छापे मार रही है। मंगलवार को एसटीएफ ने आगरा से असद के चार करीबियों को उठाया है।

अतीक के बेटे असद की तलाश में ताबड़तोड़ छापे, फतेहपुर सीकरी के आसपास छिपे होने की आशंका; आगरा से 4 करीबियों को उठाया
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,आगराMon, 20 Mar 2023 02:16 PM
ऐप पर पढ़ें

UP Police In Action: उमेश पाल हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोपी और माफिया अतीक अहमद के बेटे 5 लाख के इनामी असद अहमद की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ छापे मार रही है। मंगलवार को एसटीएफ ने आगरा से असद के चार करीबियों को उठाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक असद के फतेहपुर सीकरी के आसपास छिपे होने की आशंका है। पुलिस राजस्‍थान बार्डर के आसपास भी असद का सुराग लगा रही है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसटीएफ लखनऊ यूनिट ने अपने सोमवार सुबह तड़के आगरा में दबिश दी। एसटीएफ टीम ने राजस्थान बार्डर पर तलाश शुरू कर दी। सूत्रों का कहना है कि क्रेटा गाड़ी से जा रहे चार संदिग्धों को एसटीएफ ने फतेहपुर सीकरी में कौरई टोल प्लाजा के पास से पकड़ लिया। उनसे अभी पूछताछ की जा रही है। एसटीएफ और जिला पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है। डीसीपी पश्चिमी जोन सोनम कुमार का कहना है कि प्रयागराज की टीम के आने की अभी उन्हें जानकारी नहीं है।

पुलिस की एक टीम फतेहपुर सीकरी और राजस्‍थान बार्डर के आसपास के इलाकों में असद और उसके साथी शूटरों का पता लगा रही है। बता दें कि इस मामले में अतीक के बेटे असद और चार अन्‍य शूटरों के खिलाफ पुलिस ने पांच-पांच लाख रुपए का इनाम घोषित कर रखा है। असद की मां शाइस्‍ता परवीन भी इस मामले में साजिश रचने की आरो‍पी हैं। वह भी लगातार फरार चल रही हैं। पुलिस ने उन पर भी इनाम घोषित कर रखा है। शाइस्‍ता का पोस्‍टर जारी करने की भी तैयारी है। सोमवार को उमेश पाल हत्‍याकांड के एक अन्‍य आरोपी गुलाम के प्रयागराज स्थित घर को बुलडोजर से जमींदोज करने की भी कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है एसडीएफ लखनऊ यूनिट ने जिन लोगों को पकड़ा है उनसे पूछताछ की जा रही है। ये लोग डायरेक्ट घटना में शामिल नहीं थे। शूटर्स और अतीक के बेटे से उनका संबंध हो सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें