ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकौशाम्बी : बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, दो युवकों की मौत

कौशाम्बी : बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, दो युवकों की मौत

कौशाम्बी के टिकरी रोड पर सोमवार दोपहर ससुराल से दोस्त के साथ बाइक से घर जा रहे युवकों को बेकाबू ट्रैक्टर ने रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर परिजन रोते-बिलखते...

कौशाम्बी : बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, दो युवकों की मौत
हिन्दुस्तान टीम, कौशाम्बीMon, 22 Nov 2021 04:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कौशाम्बी के टिकरी रोड पर सोमवार दोपहर ससुराल से दोस्त के साथ बाइक से घर जा रहे युवकों को बेकाबू ट्रैक्टर ने रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर परिजन रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कौशाम्बी जनपद के कोखराज थाना अंतर्गत बदलेपुर गांव निवासी महेंद्र कुमार (35) पुत्र राम सुमेर की शादी प्रयागराज जनपद के पूरामुफ्ती थाना अंतर्गत टिकरी गांव निवासी लाला के घर में हुई थी। सोमवार सुबह वह अपने साथी कुलदीप (34) पुत्र मुन्नीलाल के साथ ससुराल बाइक से गया था। दोपहर में लौटते समय सफदरगंज गांव के समीप टिकरी रोड पर विपरीत दिशा से आ रहे बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार दोनों युवक ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गए। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़ मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें