ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशर्मनाक : जायदाद में बेदखली से नाराज था बेटा, धारदार हथियार से कर दिया पिता का कत्ल

शर्मनाक : जायदाद में बेदखली से नाराज था बेटा, धारदार हथियार से कर दिया पिता का कत्ल

प्रतापगढ़ जिले के पट्टी क्षेत्र में एक बेटे ने कथित रूप से जायदाद से बेदखल किये जाने की चेतावनी से नाराज होकर अपने पिता की हत्या कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) राकेश सिंह ने इस मामले में...

शर्मनाक : जायदाद में बेदखली से नाराज था बेटा, धारदार हथियार से कर दिया पिता का कत्ल
प्रतापगढ़, हिन्दुस्तान टीमSun, 10 Jun 2018 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़ जिले के पट्टी क्षेत्र में एक बेटे ने कथित रूप से जायदाद से बेदखल किये जाने की चेतावनी से नाराज होकर अपने पिता की हत्या कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) राकेश सिंह ने इस मामले में बताया कि पट्टी कोतवाली क्षेत्र स्थित ढीढूई गांव मे शनिवार की शाम राम जियावन गौड़ (68) की उसके बेटे बालमुकुंद ने संपत्ति से बेदखल करने की कथित रूप से धमकी दिए जाने से नाराज होकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि इस मामले में गौड़ के दूसरे बेटे बालगोविंद की तहरीर पर आरोपी बालमुकुंद के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला चिकित्सालय भेजा गया है। हत्यारोपी की तलाश की जा रही है।

धारदार हथियार से की हत्या

पिता से इतना नाराज था बेटा कि उसने पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद भी जब उसका गुस्सा शंत नहीं हुआ, तो बेटे ने लाठी से भी पिता पर ताबड़तोड़ पार किए। पिता के हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। अभी मिली जानकारी के अनुसार वारदात के वक्त आरोपी नशे की हालत  में था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें