DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › यूपी के इस जिले में धारा-144 की अवधि 30 सितंबर तक बढ़ी, पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च
उत्तर प्रदेश

यूपी के इस जिले में धारा-144 की अवधि 30 सितंबर तक बढ़ी, पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

वरिष्ठ संवाददाता, नोएडाPublished By: Shivendra Singh
Wed, 01 Sep 2021 04:57 PM
यूपी के इस जिले में धारा-144 की अवधि 30 सितंबर तक बढ़ी, पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था और कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए गौतमबुद्धनगर में 30 सितंबर तक धारा-144 लागू बढ़ा दी गई है। इस दौरान नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, धारा-144 की अवधि बढ़ने के बाद नोएडा पुलिस ने सभी थाना क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान के पुलिस अधिकारी सहित सभी थानों की टीम मौजूद रही। 

कोरोना संक्रमण रोकने और त्योहारों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने के चलते जिले में धारा-144 लागू की की अवधि बढ़ाई गई है। इसके तहत पुलिस ने मंगलवार रात को फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस ने आमजन से धारा-144 के नियमों का पालन करने की अपील की। इसके अलावा लोगों से कोविड नियमों का पालन करने, कानून व्यवस्था बनाये रखने के उद्देश्य से भीड़ इकट़्ठा न करने व विरोध प्रदर्शन न करने सहित अन्य अपील की गई।

पुलिस आयुक्त के आदेश पर निकाले गए फ्लैग मार्च में अधिकारियों ने बताया कि रात्रि कर्फ्यू संबंधी नियमों का सख्ती से पालन करें। नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस ने मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की। इसके साथ ही बिना वजह रात को घर से बाहन न निकलने की हिदायत दी गई। इस दौरान पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की। 

संबंधित खबरें