ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबेटे को मौत के घाट उतार मां ने किया ये काम, 13 साल के लड़के की लाश के पास महिला...

बेटे को मौत के घाट उतार मां ने किया ये काम, 13 साल के लड़के की लाश के पास महिला...

सरोजनीनगर के बंथरा में 13 साल के मासूम बेटे की हत्या के बाद महिला ने आत्महत्या कर ली। बेटे के शव के पास ही महिला का शव पेड़ से लटका मिला। पुलिस का दावा बेटे का गला घोंटने के बाद महिला भी फंदे पर झूली।

बेटे को मौत के घाट उतार मां ने किया ये काम, 13 साल के लड़के की लाश के पास महिला...
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,सरोजनीनगरThu, 06 Jun 2024 02:09 PM
ऐप पर पढ़ें

सरोजनीनगर में बंथरा क्षेत्र के लाऊखेड़ा में बुधवार दोपहर ग्राम पंचायत सदस्य की पत्नी का शव आम के पेड़ से लटकता मिला। इस शव के नीचे ही उसके 13 वर्षीय बेटे की लाश पड़ी हुई थी। बच्चे की गर्दन पर कसाव के निशान थे। इससे साफ था कि उसकी गला घोट कर हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर आगे कार्रवाई की जायेगी। पुलिस का दावा है कि महिला ने बेटे की हत्या के बाद फांसी लगा ली है। मगर वजह घर वाले नहीं बता पा रहे है। 

पति ने अनबन से इनकार किया है। पुलिस में पड़ताल कर रही है। मां-बेटे के शव से हड़कम्प भौंकापुर निवासी ग्राम पंचायत सदस्य मनोज यादव प्लाईवुड फैक्ट्री में भी काम करते हैं। मंगलवार को वह नाइट डयूटी पर गए थे। सुबह लौटे तो पत्नी अनीता (32), बेटा अमितेश (13) नहीं दिखे। पड़ोसी राजेश शुक्ला ने गिरिजा शंकर बाग में अनीता,अमितेश के शव मिलने की सूचना दी। पुलिस ने शव देखते कह दिया कि बच्चे की हत्या की गई है। 

मां को देखकर कहा जाने लगा कि बेटे की हत्या करने के बाद मां ने खुदकुशी कर ली। कुछ ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि अनीता बेटे अमितेश को अक्सर डांट देती थी। बुधवार को अमितेश बिना बताये चला गया था। अनीता को वह तालाब में नहाते दिखा। डांटने पर बाहर आया तो अनीता ने पिटाई कर गुस्से में गला दबाया। इससे उसकी मौत हो गई। कुछ ग्रामीण कहने लगे कि बेटे की मौत से मां डर गई और उसने फांसी लगा ली।

हॉरर किलिंग: कब्र से निकाला छात्रा का शव, रोज अगरबत्ती जलाता था पिता, हिरासत में लिया

किशोर के गले पर कसाव के निशान
अमितेश के शरीर पर नेकर थी। गले पर कसाव का निशान भी नजर आ रहा था। इंस्पेक्टर हेमंत कुमार राघव ने बताया कि मां-बेटे के बीच क्या हुआ। इस बारे में पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। ग्रामीणों जब बाग में पहुंचे तो अनीता का शव फंदे से लटकता मिला। कोई प्रत्यक्षदर्शी भी नहीं मिला जिसने बेटे की हत्या करते मां को देखा हो। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

पिता बोले, मेरी तो किसी से दुश्मनी नहीं...
पुलिस ने मनोज से काफी देर तक पूछताछ की। मनोज ने उनसे कहा कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है। पत्नी से भी उसकी अनबन नहीं हुई है। वह घर पर नहीं था। सुबह ड्यूटी से लौटने पर दोनों घर पर नहीं मिले थे। पुलिस का कहना है कि अंतिम संस्कार के बाद वह मनोज से फिर से पूछताछ कर जानकारियां लेगी।

एडीसीपी, शशांक सिंह ने कहा कि बेटे का शव जमीन पर पड़ा मिला है। गले पर कसाव के निशान भी नजर आ रहे हैं। मां को दुपट्टे से लटके ग्रामीणों ने देखा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्थिति साफ होगी।