ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपत्नी से लड़ाई का बेटियों पर निकाला गुस्सा! दो बच्चियों को पटका, एक की मौत

पत्नी से लड़ाई का बेटियों पर निकाला गुस्सा! दो बच्चियों को पटका, एक की मौत

संभल में शराब के नशे में पति घर पहुंचा तो उसका पत्नी से खाना मांगने को लेकर विवाद हो गया। पत्नी से लड़ाई के बाद उसने गुस्सा सौतेली बेटियों पर निकाला। पिता ने एक को पटक-पटक कर मार डाला।

पत्नी से लड़ाई का बेटियों पर निकाला गुस्सा! दो बच्चियों को पटका, एक की मौत
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,संभलFri, 10 Nov 2023 09:27 AM
ऐप पर पढ़ें

संभल के हयातनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को शराब के नशे में हैवान बने पिता ने दो साल की बेटी को जमीन पर पटककर मार डाला। इतना ही नहीं उसने अपनी गर्भवती पत्नी को भी पीटा और तीन साल की बेटी को भी जमीन पर पटक दिया। दोनों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है। मोहल्ले के लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

हयातनगर के नवादा मोहल्ला निवासी मुन्ना उर्फ अशरफ ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पालता है। मुन्ना गुरुवार देर रात घर लौटा, तो वह शराब के नशे में था। इस दौरान उसका अपनी गर्भवती पत्नी शाइस्ता से खाने को लेकर विवाद हो गया। अचानक वह आपा खो बैठा और उसने दो साल की मासूम जन्नत को उठाकर जमीन पर पटक दिया। जन्नत की मौके पर ही मौत हो गई। बचाने पहुंची शाइस्ता के साथ भी मारपीट की। इसके बाद मुन्ना ने तीन साल की मासूम बेटी मंतशा को भी उठाकर जमीन पर पटक दिया। चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के लोग दौड़कर पहुंचे, तो आरोपी छत से कूदकर भाग गया। लोगों ने घायल गर्भवती महिला और मासूम को जिला अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें: केशव प्रसाद मौर्य का रिश्तेदार बन धोखाधड़ी, इस विभाग में नौकरी का वादा कर ठगे लाखों

गर्भवती मां और मासूम बेटी की हालत गंभीर
शोर-शराबा सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने भाग रहे आरोपी ई-रिक्शा चालक अशरफ को पकड़ लिया। सूचना पाकर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लोगों ने पकड़े गए आरोपी मुन्ना को पुलिस को सौंप दिया। गंभीर हालत में गर्भवती महिला और उसकी बेटी मंतशा को हायर सेंटर रेफर किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक संभल, श्रीशचंद्र ने कहा कि पत्नी से विवाद पर शराब के नशे में एक व्यक्ति ने बेटी को उठाकर जमीन पर पटक दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई। महिला और उसकी दूसरी बेटी भी गंभीर हैं। 

बेटा न होने पर देता था आए दिन ताने
सरायतरीन के मोहल्ला दरबार निवासी शाइस्ता ने कुछ महीने पहले अपने पति चांद को छोड़ दिया था। चांद को छोड़ देने के बाद वह मुन्ना उर्फ अशरफ के साथ रह रही थी। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि शाइस्ता की दो बेटी होने के कारण मुन्ना आए दिन उसके साथ मारपीट करता था और बेटा पैदा न होने पर ताने देता था। गुरुवार की रात शराब के नशे में मुन्ना घर पहुंचा, तो पत्नी शाइस्ता से खाना मांगने को लेकर विवाद हो गया। जिस पर मुन्ना ने दो साल की बेटी जन्नत को उठाकर जमीन पर पटक दिया। शाइस्ता के सामने ही उसकी बेटी की मौत हो गई। 

छोटी बेटी को जमीन पर पटकने के बाद वह बड़ी बेटी मंतशा को उठाकर पटक रहा था। तभी शाइस्ता दौड़ कर पहुंच गई और मुन्ना से भिड़ गई। जिस पर मुन्ना ने शाइस्ता के साथ भी मारपीट की। बताया जा रहा है कि शाइस्ता आठ महीने की गर्भवती है। गर्भवती शाइस्ता भी घायल हो गई। थाना प्रभारी संत कुमार का कहना है कि आरोपी मुन्ना पुलिस की हिरासत में है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। गंभीर हालत में महिला व उसकी मासूम बेटी को मुरादाबाद रेफर किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें