ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपत्नी पर फेंका तेजाब फिर गुस्से में खा लिया जहर, मौत, महिला बुरी तरह झुलसी

पत्नी पर फेंका तेजाब फिर गुस्से में खा लिया जहर, मौत, महिला बुरी तरह झुलसी

संभल के मोहल्ला नई सराय में पत्नी से कहा-सुनी के बाद पति ने खौफनाक कदम उठाया। पति ने पत्नी पर तेजाब उड़ेलकर खुद जहर खाया। पति की इलाज के लिए ले जाते हुए मौत हो गई। महिला अस्ताल में भर्ती है।

पत्नी पर फेंका तेजाब फिर गुस्से में खा लिया जहर, मौत, महिला बुरी तरह झुलसी
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,संभलSat, 25 May 2024 01:16 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल की सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नई सराय में कहा-सुनी के बाद पति ने शुक्रवार को पत्नी पर तेजाब फेंक दिया, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई। पत्नी पर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने के बाद उसने खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया। बुरी तरह से झुलसी महिला को मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, महिला के भाई ने इस आरोप में बहनोई पर मुकदमा दर्ज कराया है। जहर खाने के बाद गंभीर स्थिति में यहां से मुरादाबाद के लिए रेफर पति ने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शहर के मोहल्ला नई सराय निवासी रिजवान और उनकी पत्नी फरजाना के बीच विवाद चल रहा है। दोनों के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता है। दोनों के बीच में शुक्रवार की सुबह भी विवाद हो गया। फरजाना ने बताया कि उनका पति सुबह घूमकर घर पहुंचा तो उसे थप्पड़ मार दिया। वह कुछ समझ पाती, उससे पहले ही पति ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया, जिससे वह झुलस गई। बताया कि पति आए दिन मारपीट करता है। परिवार में दो बेटे और एक बेटी है।

पत्नी के जिला अस्पताल पहुंचने के बाद रिजवान ने भी घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी भी हालत बिगड़ गई। परिजनों ने जिला अस्पताल में दोनों को भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने दोनों को मुरादाबाद रेफर कर दिया। फरजाना के भाई ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया।

पति को पैसे भेजने से पहले करें चेक! डीपी पर हसबैंड की फोटो लगाकर साइबर ठगी, पत्नी से मंगवाई मोटी रकम

इलाज को ले जाते समय पति ने तोड़ा दम
पत्नी पर तेजाब डालने के बाद जहर खाने से रिजवान की भी हालत गंभीर हो गई थी। जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया था। परिवार के लोग रिजवान को मुरादाबाद लेकर जा रहे थे, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। परिजन शाम को शव लेकर घर पहुंचे, तो परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पुलिस मृतक के घर पहुंची और शव कब्जे में ले लिया। कोतवाल पवन कुमार ने बताया कि महिला के भाई की तहरीर के आधार पर रिजवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिला अस्पताल में इलाज कराने के बाद महिला को मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जबकि, इलाज के लिए ले जाते समय उसके पति की मौत हो गई।

Advertisement