ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: सड़क किनारे बेहोश पड़ा मिला हिस्ट्रीशीटर बदमाश, जेब से निकले पर्चे ने मचाई खलबली

यूपी: सड़क किनारे बेहोश पड़ा मिला हिस्ट्रीशीटर बदमाश, जेब से निकले पर्चे ने मचाई खलबली

संभल में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश संदिग्ध परिस्थिति में मिला। बदमाश सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया। बदमाश की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यूपी: सड़क किनारे बेहोश पड़ा मिला हिस्ट्रीशीटर बदमाश, जेब से निकले पर्चे ने मचाई खलबली
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 04 Dec 2023 11:19 AM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार की रात थाना संभल में बनियाठेर क्षेत्र के गांव बाकरपुर भैंतरी के रास्ते में एक युवक बेहोशी की हालत में मिला है। जिसे पुलिस ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। चर्चा है कि युवक की जेब से एक पर्चा मिला है। जिसमे फर्जी रजिस्ट्री के मामले में जेल में बंद दो लोगों की जमानत को लेकर पैसे के लेनदेन का जिक्र है। इसको लेकर खलबली मची हुई है।

गांव बाकरपुर भैंतरी के आने जाने वाले राहगीरों ने पुलिस को रास्ते के पास एक प्लाट में युवक के बेहोश पड़े होने की जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि हयात नगर का हिस्ट्रीशीटर बदमाश बेहोशी की हालत में पड़ा है। इस दौरान उसने लोगों से बेहोश युवक पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हो सकी थी। पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर बदमाश को सरकारी अस्पताल भेज दिया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें: शादी का कार्ड देने के बहाने घर में घुसे लुटेरों ने फ्रिज से मिठाई निकाली, खायी और छुए पैर 

उधर चर्चा है कि तलाशी के दौरान बदमाश की जेब से एक पर्चा बरामद मिला है। उसमें फर्जी रजिस्ट्री के रामपुर के दो केसों का जिक्र किया गया है। साथ ही जेल में बंद दो लोगों की जमानत को लेकर पचास हजार के लेनदेन की बात कही गई है। उधर पुलिस ने ऐसे किसी जानकारी से इंकार किया है। वहीं बदमाश की हालत गंभीर बताते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर किया हया। जिला अस्पताल से बदमाश को हायर सेंटर मुरादाबाद रेफर किया। उसका इलाज जारी है।

कहा गया कि बदमाश के मुंह से झाग निकल रहा था। इससे आशंका जताई जा रही है कि उसने जहर खाया होगा। बनिया ठेर क्षेत्र के भेंतरी के निकट मिले हिस्ट्रीशीटर बदमाश को हयात नगर का बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें