ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी रोडवेज को ड्राइवरों की तलाश, नौकरी चाहिए तो आरएम ऑफिस आइए, यह है योग्यता

यूपी रोडवेज को ड्राइवरों की तलाश, नौकरी चाहिए तो आरएम ऑफिस आइए, यह है योग्यता

यूपी परिवहन निगम इन दिनों चालकों की कमी से जूझ रहा है। करीब एक महीने से संविदा चालकों की भर्ती को लेकर तलाश चल रही है। इसके लिए जगह जगह कैंप भी लगाए जा रहे हैं। आरएम आफिस में आवेदन करना है।

यूपी रोडवेज को ड्राइवरों की तलाश, नौकरी चाहिए तो आरएम ऑफिस आइए, यह है योग्यता
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,बरेलीTue, 28 May 2024 09:48 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी परिवहन निगम इन दिनों चालकों की कमी से जूझ रहा है। करीब एक महीने से संविदा चालकों की भर्ती को लेकर तलाश चल रही है। चालक ढूढ़ने से भी नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में अब निगम के अधिकारी जहां-तहां बस स्टैंड, वर्कशॉप में कर्मचारियों के साथ कैंप लगाते हैं। ताकि उनके सहयोग से भर्ती करके चालकों की कमी को दूर किया जा सके। परिवहन निगम अधिकारियों का कहना है कि पहले संविदा चालकों की भर्ती मुख्यालय स्तर पर होती थी। अब मुख्यालय ने रीजन स्तर पर संविदा चालकों की भर्ती के निर्देश दे दिए गए।

पिछले महीने जब नोडल अफसर बरेली आए तो उन्होंने रीजन स्तर से चालकों की भर्ती करने को निर्देश दिए थे। एक महीना बीत गया है, लेकिन चालक के लिए आवेदक ही नहीं मिल रहे हैं। अब एआरएम बरेली और रुहेलखंड डिपो के नेतृत्व में जहां-तहां रोडवेज कर्मियों के बीच कैंप लगाकर चालकों की तलाश चल रही है।

एआरएम संजीव श्रीवास्तव का कहना है, करीब 100 संविदा चालक भर्ती किए जाएंगे। आवेदक के पास दो साल पुराना हैवी ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए। उसकी लंबाई 5.3 फिट और योग्यता आठवीं पास होना चाहिए। ऐसे आवेदक आज ही रीजन कार्यालय आकर आवेदक जमा कर सकते हैं। एक सप्ताह में सभी औचारिकताएं पूरी करा ली जाएंगी। इसके बाद तत्काल उनकी नौकरी मिलेगी।