DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP: रोडवेज के संविदा चालक भड़के, विभाग के खिलाफ की नारेबाजी

up bus driver

अधिकारियों की मनमानी पर रोडवेज के संविदा चालक भड़क गए। चालकों ने सांकेतिक हड़ताल कर अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। चालकों ने एआरएम और केंद्र प्रभारी पर मनमानी और शोषण का आरोप लगाया।  

कुछ दिन पहले आगरा हाईवे पर बस खाईं में गिरने से कई लोगों की जान चली गईं थीं। इसके बाद शासन ने लंबी दूरी की बसों पर दो चालकों को अनिवार्य कर दिया था, पर पीलीभीत डीपो पर इस आदेश का पालन नहीं होता है। यही वजह है कि बुधवार को लंबी दूरी की बसों पर एक चालक भेजने की बात पर बस चालक भड़क गए। 

चालकों ने बताया कि एआरएम वीके गंगवार और वरिष्ठ केंद्र प्रभारी किरन अपनी मनमानी कर बस पर एक ही चालक भेज रहे हैं, जो नियम के विरूद्ध है, जबकि लंबी दूरी पर एक चालक के होने से आगरा जैसा बड़ा हादसा हो सकता है, इसके बाद यहां पर मनमानी की जा रही है। आरोप है कि जब चालकों ने इसका विरोध किया तो वरिष्ठ केंद्र प्रभारी ने संविदा समाप्त करने की धमकी दी। कुछ चालकों के खिलाफ सेंटर इंचार्ज पत्र जारी कर दिया गया, जो फजीहत के बाद उन्हें स्वयं पत्र फाड़कर फेंकना पड़ा। 


 एआरएम विजय कुमार गंगवार ने बताया कि लंबी दूरी की बसों पर दो चालक ही भेजे जा रहे हैं न कि एक। चालक जो भी आरोप लगा रहे हैं वह पूरी तरह गलत है। किसी तरह की मनमानी नहीं की जा रही है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:up roadways contract drivers erupt slogans against department