ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी रोडवेज की बस में खरगोश के बच्चों का भी कंडक्टर ने काटा टिकट, परिचालक को ड्यूटी से रोका

यूपी रोडवेज की बस में खरगोश के बच्चों का भी कंडक्टर ने काटा टिकट, परिचालक को ड्यूटी से रोका

बदायूं से अजब मामला सामने आया है। यहां यूपी रोडवेज की बस में यात्री के पास पिंजरे में मौजूद खरगोश के दो बच्चों का भी कंडक्टर ने टिकट काट दिया। इसकी जानकारी मिलते ही जांच शुरू हो गई है।

यूपी रोडवेज की बस में खरगोश के बच्चों का भी कंडक्टर ने काटा टिकट, परिचालक को ड्यूटी से रोका
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,बरेलीTue, 25 Jun 2024 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

बदायूं से अजब मामला सामने आया है। यहां यूपी रोडवेज की बस में यात्री के पास पिंजरे में मौजूद खरगोश के दो बच्चों का भी कंडक्टर ने टिकट काट दिया। इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अधिकारियों तक पहुंची तो खलबली मची। कंडक्टर के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है। उसे फिलहाल कार्य करने से रोक दिया गया है। घटना बरेली डिपो की बस में हुई है। आरोपी परिचालक जय प्रकाश पर एक यात्री के लगेज का 450 रुपये लेकर टिकट न देने का भी आरोप लगा है।

बदायूं कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले पारस अग्रवाल ने शनिवार को दो खरगोश खरीदे थे। उनको पिंजरे में रखकर बदायूं ले जाने को बरेली डिपो की बस में सवार हुए। परिचालक जय प्रकाश ने पारस अग्रवाल के 75 और दोनों खरगोश के 75-75 का कुल 225 रुपये का टिकट बना दिया। इस बात को लेकर बस में हंगामा हो गया। पारस का आरोप है कि परिचालक ने एक दूसरे यात्री से लगेज ले जाने का 450 रुपये ले लिया, लेकिन उसे टिकट नहीं दिया।

पारस ने अपने एक साथी को सूचना दी। वहां से मामला पशु मित्र के संज्ञान में आया तो खरगोश का टिकट बनाए जाने का मामला परिवहन विभाग में गूंजने लगा। सोशल मीडिया के माध्यम से परिवहन मुख्यालय तक सूचना पहुंच गई। आरएम को मामले की जांच कराए जाने को आदेश दिए गए। एआरएम संजीव कुमार श्रीवास्तव बरेली डिपो का कहना है, मामले की जांच की जा रही है। जब तक जांच पूरी नहीं होती है, परिचालक जय प्रकाश को ड्यूटी से रोका गया है।